Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद के जुहापुर से फिर ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार, आरोपी खुद भी करता है नशा

अहमदाबाद के जुहापुर से फिर ड्रग्स पैडलर गिरफ्तार, आरोपी खुद भी करता है नशा

0
122

अहमदाबाद: शहर से एक बार फिर मेफेड्रोन ड्रग्स जब्त किया गया है. सरखेज पुलिस ने जुहापुरा के अंबर टावर के पास से 31 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. हालांकि पूछताछ में पता चला कि वह नशा करने के साथ ही साथ नशीले पदार्थों के छोटे-छोटे पैकेट बनाकर बेच रहा था. फिलहाल पुलिस ड्रग्स खरीदने वालों की तलाश कर रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की गिरफ्त में आए मादक पदार्थ तस्कर का नाम मुख्तार हुसैन धोरी है. उसे एमडी ड्रग्स का सप्लाई करते हुए पकड़ा गया है. आरोपी मुख्तार हुसैन जुहापुरा का रहने वाला है और नशे का आदी है. वह ड्रग्स का छोटा-छोटा पैकेट बनाकर लोगों को बेचता था. सरखेज पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो अंबर टावर के पास निगरानी बढ़ा दी. इसी दौरान पुलिस के हाथ मख्तयार आ गया.

भारी मात्रा में मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार आरोपी हुसैन पुलिस को गोल-गोल जवाब दे रहा है. लेकिन शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी हर हफ्ते 10 ग्राम एमडी ड्रग्स खरीदता था जिसके बाद वह रिटेल में ड्रग्स बेच रहा था. वह जुहापुरा, दानिलिमदा, जमालपुर सहित इलाकों में इसे बेचता था. वह नशे के इस काले कारोबार से 6 महीने पहले जुड़ा था. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी किन-किन लोगों को ड्रग्स बेचता था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ahmedabad-girl-bike-stunts/