Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कर्नाटक में BJP युवा नेता की हत्या के बाद तनाव, CM ने साजिश की जताई शंका

कर्नाटक में BJP युवा नेता की हत्या के बाद तनाव, CM ने साजिश की जताई शंका

0
220

बेंगलुरु: दक्षिण कन्नड़ जिला के बल्लारी में अज्ञात लोगों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता प्रवीण नेत्तारू की हत्या कर दी. जिसके बाद बल्लारी और अन्य जिलों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है. भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रवीण की हत्या के विरोध में भाजपा कार्यकर्ताओं ने न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

दक्षिण कन्नड़ में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि मामले में तुरंत कार्रवाई की गई है और आरोपी को जल्द पकड़ा जाएगा. ये घटना केरल सीमा के पास हुई इसलिए कर्नाटक पुलिस केरल पुलिस के संपर्क में है. मंगलुरु के SP ने कासरगोड के SP से बात की है और कर्नाटक के DGP केरल के DGP से बात करेंगे. ऐसा लगता है कि ये एक पूर्व नियोजित घटना है जो अन्य मामलों से समानता रखती है.

दक्षिण कन्नड़ में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की हत्या पर केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा कि मामले में सोशल मीडिया के जरिए संदेश मिल रहा है कि इसमें SDPI और PFI का लिंक है. पुलिस जांच कर रही है लेकिन कांग्रेस ने केरल और कनार्टक में SDPI और PFI को बढ़ावा दिया है.

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि क्योंकि सिद्धारमैया ने इनके खिलाफ दर्ज केस को वापस लिया था लेकिन वहां पर हमारी जो सरकार है वो मामले में सख्त कार्रवाई करेगी और आरोपी को गिरफ्तार करेगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ashok-gehlot-sonia-gandhi-ed-interrogation-attack/