Gujarat Exclusive > राजनीति > बड़े बेआबरू होकर तेरे कुचे से हम निकले, भारी ड्रामे के बाद कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा ने दिया इस्तीफा

बड़े बेआबरू होकर तेरे कुचे से हम निकले, भारी ड्रामे के बाद कर्नाटक के मंत्री ईश्वरप्पा ने दिया इस्तीफा

0
117

कर्नाटक: ठेकेदार संतोष पाटिल की कथित आत्महत्या को लेकर विवाद के बीच राज्य के मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के आवास पर पहुंचकर अपना इस्तीफा दे दिया. शुक्रवार की रात भारी ड्रामे के बीच मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को अपना इस्तीफा सौंप दिया, इस दौरान उनके सैकड़ों समर्थक सीएम आवास के बाहर जमाकर इस्तीफा देने के खिलाफ नाराबाजी करते रहे.

कर्नाटक के ग्रामीण विकास और पंचायत राज मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा पर ठेकेदार संतोष पाटिल को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. इसके अलावा कांग्रेस ने मंत्री पर ठेकेदार से कमीशन वसूलने का भी आरोप लगाया था. जिसके बाद मृतक ठेकेदार के भाई ने मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी.

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने इस मौके पर कहा कि मैंने कर्नाटक के मंत्री के.एस. ईश्वरप्पा का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है, मैं इसे राज्यपाल को भेजूंगा.

अपने पद से इस्तीफा देने के बाद के. एस. ईश्वरप्पा ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझ पर लगे आरोप की जांच जारी है. हमारे कार्यकर्ता और संगठन को कोई नुकसान न हो इसलिए मैंने इस्तीफा दिया है. मेरे ख़िलाफ़ एक षड्यंत्र हैं. संतोष पाटिल की मृत्यु की वजह की जांच करने के लिए मैंने मुख्यमंत्री से बात की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajasthan-communal-violence-cm-pm-modi-appeal/