Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात की डबल इंजन सरकार पर केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- हमें वोट दें, हम…

गुजरात की डबल इंजन सरकार पर केजरीवाल ने साधा निशाना, कहा- हमें वोट दें, हम…

0
122

पोरबंदर: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. वह दो दिवसीय यात्रा पर आज चार्टर विमान से पोरबंदर हवाईअड्डे पहुंचे. केजरीवाल एयरपोर्ट से द्वारका के लिए रवाना हो गए हैं. यहां वह किसानों और मछुआरों के लिए बड़ा ऐलान कर सकते हैं.

हवाई अड्डे पर द्वारका मंदिर के ब्राह्मणों और आप नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया. द्वारका जाने से पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल ने संवाददाताओं से कहा कि आज हम द्वारका में किसानों से मिलेंगे और उन्हें गारंटी देंगे. किसानों को फसलों के पर्याप्त दाम नहीं मिलने और पर्याप्त बिजली न मिलने की समस्या और किसानों की जमीन का सर्वे होना भी गलत है, जिससे गुजरात के किसान परेशान हैं.

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने मछुआरों के मुद्दे पर भी बात की और कहा कि मछुआरे नेता भी हमसे मिलने दिल्ली आए और उनकी समस्या यह है कि आज पाकिस्तान की जेल में गुजरात के 600 से अधिक मछुआरे कैद हैं. यह लोग गलती पाकिस्तान की सीमा में चले जाते हैं. हम इन मछुआरों को रिहा करने के मुद्दे पर भी केंद्र सरकार को एक प्रस्ताव सौंपेंगे.

इसके अलावा केजरीवाल ने केंद्र की मोदी और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में डबल इंजन की सरकार है, लेकिन यहां सभी इंजन बंद हैं, इसलिए हमें वोट दें, हम सभी इंजन चालू कर देंगे.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-government-navratri-decision/