Gujarat Exclusive > राजनीति > हिमाचल में शिक्षा के नाम पर केजरीवाल ने मांगा वोट, कहा- हमें मौका दो आपके बच्चों का भविष्य बना देंगे

हिमाचल में शिक्षा के नाम पर केजरीवाल ने मांगा वोट, कहा- हमें मौका दो आपके बच्चों का भविष्य बना देंगे

0
116

दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में भी शानदार प्रदर्शन करते हुए बहुमत हासिल कर सरकार बना लिया है. पंजाब में मिली कामयाबी के बाद केजरीवाल गुजरात का दौरा करने के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासी जमीन को तलाश कर रहे हैं. इन दोनों राज्यों में इस साल के अंत में चुनाव होने की उम्मीद जताई जा रही है. अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज हिमाचल प्रदेश पहुंचे और शिक्षा व्यवस्था को लेकर सीएम जयराम ठाकुर पर जमकर वार किया.

हिमाचल प्रदेश में शिक्षा व्यवस्था पर स्थानीय लोगों के साथ हमीरपुर के टाउन हॉल में आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस ने 30 साल राज किया और बीजेपी ने 20 साल राज किया. इन दोनों पार्टियों ने क्या किया? इन्होंने शिक्षा व्यवस्था को बर्बाद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि 30 साल हिमाचल प्रदेश ने कांग्रेस को दिया, 20 साल BJP को दिया, एक मौका हमें भी देकर देखिए. 5 साल में हम आपके बच्चों का भविष्य बना देंगे. हम अपने लिए वोट नहीं मांग रहे हैं हम हिमाचल के लिए वोट मांग रहे हैं.

इसके अलावा केजरीवाल ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि अगर किसी व्यक्ति को भ्रष्ट्राचार और गंदी राजनीति चाहिए तो वो बीजेपी और कांग्रेस को वोट दें और जो अच्छे अस्पताल, मोहल्ला क्लीनि और अपने बच्चों की अच्छी शिक्षा चाहते हैं वो हमें वोट दें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-terror-attack-temple-security-enhancement/