Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल बड़ा दावा, हम जीतेंगे सूरत की 12 में से 7 सीटें

गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल बड़ा दावा, हम जीतेंगे सूरत की 12 में से 7 सीटें

0
104

राजकोट: आज आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल राजकोट के दौरे पर हैं. इस मौके केजरीवाल ने कहा कि सूरत में आप पदाधिकारी मनोज सोरठिया पर हमला किया गया, उन पर जानलेवा हमला हुआ उनका क्या दोष था? वे गणेश पंडाल में खड़े थे और हमला कर दिया. मीडिया को भी बीजेपी प्रताड़ित कर रही है. जिस शख्स ने लिखा था कि मुख्यमंत्री बदल रहे हैं, उसे पिछले साल जेल भेज दिया गया था. उस शख्स के खिलाफ केस दर्ज किया गया जिसने लिखा था कि इस साल में मुख्यमंत्री बदल रहे हैं. इस तरह के हमले बीजेपी हमारे आने की वजह से बेचैनी में कर रही है.

केजरीवाल ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि हम कांग्रेस नहीं हैं, हम हिम्मत से इसका सामना करेंगे. अब ये लोग जनता पर हमला करवाएंगे. लेकिन आपको संयमित रहना होगा. सूरत की 12 में से 7 सीटें आम आदमी पार्टी के पास आएगी. इस बार झाड़ू का बटन दबाएं. एक महीने में सारे वादे पूरे करूंगा.

केजरीवाल ने कहा कि भुज में बीजेपी की बैठक में एसटी बस चालकों और परिचालकों ने लोगों से कहा, अब बदलाव की जरूरत है, केजरीवाल को वोट दें. बस के ड्राइवर और कंडक्टर को मेरी अपील है कि आप रोज की सवारी करने वाले लोगों से कहें कि केजरीवाल आपकी सभी समस्याओं का समाधान कर देगा. मैंने सुना है कि बीजेपी ने तीन-चार मंत्रियों की कमेटी बनाई है. भाजपा विभिन्न कर्मचारी संघों के साथ बैठक कर समस्याओं के समाधान का प्रयास कर रही है क्योंकि चुनाव आने वाला है.

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ-साथ राष्ट्रीय नेताओं के गुजरात दौरे भी बढ़े हैं. सितंबर की शुरुआत से एक के बाद एक नेता गुजरात का दौरा कर रहे हैं. अरविंद केजरीवाल इन दिनों गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 4 सितंबर को अहमदाबाद आएंगे. इसके अलावा 5 सितंबर को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात के दौरे पर हैं. अहमदाबाद में राहुल गांधी का संवाद कार्यक्रम होगा. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी 10 सितंबर को बैक टू बैक अहमदाबाद आएंगे.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gopal-italia-surat-police-case-registered/