Gujarat Exclusive > राजनीति > AAP के 40 विधायकों को तोड़ने की हुई कोशिश, 20-20 करोड़ का दिया गया ऑफर: केजरीवाल

AAP के 40 विधायकों को तोड़ने की हुई कोशिश, 20-20 करोड़ का दिया गया ऑफर: केजरीवाल

0
157

दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुई बैठक में कई विधायकों ने हिस्सा नहीं लिया था. बैठक खत्म करने के बाद केजरीवाल ने अपने विधायकों के साथ महात्मा गांधी की समाधि राजघाट पहुंचे. इस मौके पर केजरीवाल ने कहा कि आज देश में सरकारों को गिराने का खेल शुरू हो गया है. ये पिछले कुछ दिनों से हमारे विधायकों के पीछे पड़े हैं. एक-एक MLA को 20-20 करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है. हमारा एक भी MLA अभी तक नहीं टूटा है. हम कट जाएंगे पर देश के साथ दगा नहीं करेंगे.

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इन लोगों ने मनीष सिसोदिया के घर पर करीब 14 घंटो तक रेड की, लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. रेड के अगले दिन इन्होंने मनीष सिसोदिया को संदेश भेजा कि आप केजरीवाल को छोड़ दिजिए. कुछ विधायकों को लेकर हमारे साथ आएं. हम केजरीवाल की सरकार गिराकर आपको CM बना देंगे.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने इस मामले को लेकर कहा कि ऑपरेशन लोटस दिल्ली में विफल हो चुका है. हमारे 62 में से 53 विधायक मौजूद हैं. स्पीकर देश के बाहर हैं और मनीष सिसोदिया हिमाचल प्रदेश में हैं. बाकी विधायकों से मुख्यमंत्री ने बात की और सभी विधायकों ने कहा है कि वे आखरी सांस तक अरविंद केजरीवाल के साथ हैं. यह लोग (भाजपा) हमारे 40 विधायक तोड़ना चाहते थे और हर विधायक को 20 करोड़ रुपए दिए जाने थे. इस हिसाब से 800 करोड़ रुपए होते हैं. यह भाजपा के पास कहां से आए? क्या ED, CBI इसे ढूंढेंगी?

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/raju-srivastava-slowly-improving-health/