Gujarat Exclusive > गुजरात > सरकार बनने के 3 माह के अंदर गुजरात में हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी: केजरीवाल

सरकार बनने के 3 माह के अंदर गुजरात में हर घर को 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी: केजरीवाल

0
244

सूरत: गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी हरकत में आ गई है. पंजाब विधानसभा चुनाव में कामयाबी हासिल करने के बाद अब आप की नजर गुजरात पर टिकी हुई है. केजरीवाल गुजरात का लगातार दौरा कर सियासी माहौल बनाने की कोशिश कर रहे हैं. इस बीच सूरत पहुंचे केजरीवाल ने पहली गारंटी का ऐलान किया. केजरीवाल ने गुजरात में फ्री बिजली देने का वादा किया है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक केजरीवाल ने कहा कि 1 जुलाई से हमने पंजाब में बिजली फ्री की है, लोग चाहते हैं कि गुजरात में भी बिजली फ्री हो जाए. जो हमने दिल्ली और पंजाब में किया है वही गुजरात में करेंगे. AAP की सरकार बनने के बाद 3 महीने के अंदर गुजरात में 300 यूनिट हर परिवार की बिजली फ्री होगी.

इसके अलावा केजरीवाल ने पीएम मोदी के रेवड़ी वाले बयान पर एक बार फिर से हमला बोलते हुए कहा कि कुछ लोग रेवड़ी की बात कर रहे हैं. जो फ्री की रेवड़ी जनता में बांटी जा रही है उसको भगवान का प्रसाद कहते हैं. फ्री बिजली देना, अच्छे स्कूल बनाना, फ्री में अच्छा इलाज करना ये भगवान का प्रसाद है. लेकिन जो अपने दोस्तों को फ्री की रेवड़ी दी जाए वो पाप है.

सूरत पहुंचे अरविंद केजरीवाल गुजरात के तमाम अधिकारियों और नेताओं से मुलाकात कर चुनाव को लेकर मंथन किया. कुछ दिन पहले जब केजरीवाल अहमदाबाद आए थे तो लोगों से बिजली के मुद्दे पर बातचीत हुई थी. गुजरात में आगामी चुनाव को लेकर गुजरात के राज्य संगठन के साथ समीक्षा बैठक में भी केजरीवाल ने हिस्सा लिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mamta-banerjee-gst-tax-modi-government-attack/