Gujarat Exclusive > राजनीति > केजरीवाल को आम आदमी पार्टी के टूटने का सता रहा डर, बैठक में मौजूद 62 में से 40 विधायक

केजरीवाल को आम आदमी पार्टी के टूटने का सता रहा डर, बैठक में मौजूद 62 में से 40 विधायक

0
171

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर आप विधायकों की बैठक चल रही है. इस बैठक में फिलहाल 62 में से 40 विधायक पहुंच चुके हैं. सूत्रों के मुताबिक यह बैठक इसलिए हो रही है क्योंकि पार्टी कुछ विधायकों से संपर्क नहीं कर पाई है. इससे पहले आम आदमी पार्टी के 4 विधायकों ने बीजेपी पर 20 करोड़ रुपये में खरीदने और धमकी देने का आरोप लगाया था. आम आदमी पार्टी को संदेह है कि भाजपा ऑपरेशन लोटस के तहत उसके विधायकों को तोड़ देगी, इसलिए कल शाम आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति की बैठक में यह निर्णय लिया गया कि सभी विधायकों को तलब किया जाए. दिल्ली में आम आदमी पार्टी के कुल 62 विधायक हैं. यह बैठक मुख्यमंत्री आवास पर हो रही है.

आपको बता दें कि शराब नीति घोटाले को लेकर दिल्ली में संघर्ष चल रहा है. आम आदमी पार्टी का दावा है कि भाजपा दिल्ली में पार्टी के विधायकों को खरीदने के अपने प्रयास में विफल रही और ऑपरेशन लोटस का पर्दाफाश हुआ, कल आप के कुछ विधायक प्रेस कांफ्रेंस के जरिए सामने आए और दावा किया कि उन्हें भाजपा ने 20-20 करोड़ की पेशकश की और कई अन्य आकर्षक वादे भी किए. आप के दावे पर बीजेपी ने कहा कि आबकारी नीति को लेकर लगे आरोपों से बचने के लिए आम आदमी पार्टी इस तरह के झूठ फैला रही है.

संजय सिंह ने बुधवार को कहा कि बीजेपी ने हमारे विधायकों को धमकाया था और उनसे 20 करोड़ रुपये के हमारे प्रस्ताव को स्वीकार करने या सिसोदिया जैसे सीबीआई मामले का सामना करने की धमकी दी थी. बीजेपी ने 20-25 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है. इस बीच केजरीवाल को पार्टी के टूटने की डर सताने लगी है, क्योंकि केजरीवाल कई बार दावा कर चुके हैं कि भाजपा उनके नेताओं का कुछ नहीं बिगाड़ सकती क्योंकि यह सभी लोग कट्टर ईमानदार हैं.

दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल द्वारा बुलाई गई AAP विधायकों की बैठक में हिस्सा लेने पहुंची विधायक आतिशी मार्लेना ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि BJP कई दिनों से कोशिश कर रही है कि दिल्ली सरकार को गिरा सके, पहले भी AAP को तोड़ने की और सरकार गिराने की कोशिश हुई है. कई विधायकों ने कहा कि उन्हें 20-20 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sonali-phogat-brother-pa-serious-allegation/