Gujarat Exclusive > राजनीति > महाराष्ट्र में टेरर पैदा करने के लिए पुलिस का किया जा रहा माफिया उपयोग: किरीट सोमैया

महाराष्ट्र में टेरर पैदा करने के लिए पुलिस का किया जा रहा माफिया उपयोग: किरीट सोमैया

0
306

दिल्ली: भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में उन पर हुए हमले को लेकर केंद्रीय गृह सचिव को पत्र लिखा है. इसके अलावा महाराष्ट्र से भाजपा प्रतिनिधिमंडल भाजपा नेता किरीट सोमैया पर हुए हमले के मुद्दे पर केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात भी कर चुका है.

गृह सचिव से मुलाकात करने के बाद भाजपा नेता किरीट सोमैया ने मुंबई पुलिस कमिश्नर पर आरोप लगाते हुए कहा कि महाराष्ट्र में टेरर पैदा करना, पुलिस का माफिया उपयोग करने का काम उद्धव जी कर रहे हैं जिसमें मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडे भी शामिल हैं और उन्होंने मेरे ऊपर फर्जी FIR दर्ज़ कर दी. आज हम केंद्रीय गृह सचिव से मिलने आए हैं और उनसे स्पेशल टीम भेजने की बात की है.

इसके अलावा किरीट सोमैया सहित महाराष्ट्र भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने इसी मामले को लेकर गृह मंत्रालय में गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से मुलाकात की, मुलाकात के बाद किरीट सोमैया ने कहा कि गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने हमें आश्वस्त किया है कि महाराष्ट्र में जो हो रहा है उसके संदर्भ में वह गृह सचिव अजय कुमार भल्ला के साथ विस्तृत में बात करेंगे. उन्होंने ये भी आश्वस्त किया कि वो मुद्दे पर जल्द से जल्द रिपोर्ट मंगवाएंगे.

भाजपा नेता किरीट सोमैया द्वारा मुंबई पुलिस कमिश्नर पर लगाए गए आरोपों पर पलटवार करते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि ये महाराष्ट्र की बदनामी का षडयंत्र है, अगर आपकी कोई समस्या है तो आप महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री, महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मिलिए. उत्तर प्रदेश में 3 महीने में 17 दुष्कर्म और हत्याएं हुई तो वहां राष्ट्रपति शासन लगाएंगे क्या? संजय पांडेय एक सक्षम अधिकारी है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/hardik-patel-bjp-leader-meeting-discussion/