Gujarat Exclusive > गुजरात > हार्दिक के बाद अब किसकी बारी है? एक और विधायक कांग्रेस को अलविदा कहने को तैयार

हार्दिक के बाद अब किसकी बारी है? एक और विधायक कांग्रेस को अलविदा कहने को तैयार

0
326

गांधीनगर: चुनाव से पहले कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. हार्दिक के बाद भरत सिंह सोलंकी ने कुछ वक्त के लिए राजनीतिक संन्यास का ऐलान किया था. इस बीच जानकारी सामने आ रही है कि कांग्रेस के एक और विधायक जल्द ही पार्टी छोड़ सकते हैं. सूत्रों के मुताबिक हार्दिक की तरह ललित वसोया भी कांग्रेस को अलविदा कहने की तैयारी कर रहे हैं. ललित वसोया धोराजी-उपलेटा से कांग्रेसी विधायक हैं.

गुजरात की मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस इन दिनों पतन के दौर से गुजर रही है. एक के बाद एक विधायक कांग्रेस को अलविदा कह रहे हैं. जिसकी वजह से कांग्रेस को विधानसभा चुनाव में बड़ा झटका लग सकता है. राजकोट जिले के धोराजी उपलेट 75 विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक ललित वसोया पार्टी छोड़ सकते हैं. अगले कुछ दिनों में वह कांग्रेस का साथ छोड़कर भगवा धारण कर सकते हैं ऐसी चर्चा चल रही है.

खबर है कि हार्दिक पटेल की रणनीति के मुताबिक ललित वसोया बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. क्योंकि, कुछ दिन पहले ललित वसोया ने कांग्रेस के आधिकारिक ग्रुप से निकल गए थे. हार्दिक पटेल के बाद ललित वसोया का कांग्रेस को छोड़ना पार्टी के बड़ा झटका साबित होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/agneepath-plan-rahul-gandhi-pm-attack/