Gujarat Exclusive > देश-विदेश > लैंड पोर्ट अथॉरिटी का 10वां स्थापना दिवस, अमित शाह ने समारोह को किया संबोधित

लैंड पोर्ट अथॉरिटी का 10वां स्थापना दिवस, अमित शाह ने समारोह को किया संबोधित

0
318

नई दिल्‍ली: केंद्रीय गृह और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज भारतीय भूमि बंदरगाह प्राधिकरण के 10वें स्थापना दिवस पर दिल्ली में एक कार्यक्रम को संबोधित किया. इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि हम सब के लिए यह खुशी का विषय है कि प्राधिकरण अपना 10वां स्थापना दिवस मना रहा है.

लैंड पोर्ट अथॉरिटी के 10वें स्थापना दिवस पर समारोह को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आज़ादी के बाद भूमि मार्गों पर जो हमारा ध्यान होना चाहिए था वो नहीं रहा परन्तु जब इसपर ध्यान गया तब प्राधिकरण की स्थापना हुई. प्राधिकरण ने 10 साल में 75 साल की कमी को पूरा करने के लिए बहुत बड़ी यात्रा पूरी की है.

इसके अलावा अमित शाह ने कहा कि 10 साल के कम अंतराल के बावजूद भी लैंड पोर्ट अथॉरिटी ने अपने उद्देश्य की पूर्ति के लिए बहुत बड़ी यात्रा पूरी की है ये सराहनीय है. पूरे देश के भूगोल और इतिहास को अध्ययन करें तो पता चलेगा कि पूरे विश्व में भारत एकमात्र देश है जो भू-संस्कृति वाला देश है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपने संबोधन में आगे कहा कि हम सब के लिए ये खुशी का विषय है कि प्राधिकरण अपना 10वां स्थापना दिवस मना रहा है. गृह मंत्रालय के अधीन जितने भी उपक्रम हैं इसमें सबसे कम आयु लैंड पोर्ट अथॉरिटी की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/international-court-orders-to-stop-russia-attack/