Gujarat Exclusive > देश-विदेश > महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर बवाल जारी, MLA रवि राणा बोले- ये बाला साहेब के सदस्य नहीं क्योंकि…

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा पर बवाल जारी, MLA रवि राणा बोले- ये बाला साहेब के सदस्य नहीं क्योंकि…

0
343

मुंबई: बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी सांसद नवनीत राणा आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने का ऐलान किया था. इसके मद्देनज़र मातोश्री के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई थी. इसके अलावा मुंबई में अमरावती निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

इस ऐलान के बाद सांसद नवनीत राणा के घर शिवसैनिकों ने जमकर हंगामा किया, इस मामले को लेकर निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि हमें परेशान किया जा रहा है, मेरा सवाल है कि शिवसेना बैरिकेड्स तोड़ कर गेट के अंदर कैसे आ गए? मैं नीचे जाऊंगी और गेट के बाहर भी जाऊंगी और मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ भी करूंगी. हमें कोई नहीं रोक सकता, CM लोगों को सिर्फ जेल में डालना जानते हैं.

वहीं इस मामले को लेकर निर्दलीय विधायक रवि राणा ने कहा कि ये बाला साहेब के सदस्य नहीं हैं क्योंकि अगर होते तो वो हमारे साथ हनुमान चालीसा पढ़ते. CM महाराष्ट्र में अपने पावर का दुरुपयोग कर रहे हैं. शिवसेना हमारे घर में घुसकर हम पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर हम सुरक्षित नहीं है तो आम जनता कैसी सुरक्षित रहेगी.

इसके अलावा निर्दलीय विधायक रवि राणा ने आगे कहा कि वो लोग हमें पुलिस द्वारा रोकने की कोशिश कर रहे हैं, पुलिस हमें बाहर निकलने नहीं दे रही है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने पुलिस को निर्देश दिया है और शिवसेना गुंडागर्दी कर हम पर हमला कर रही है. उनकी दादागिरी और गुंडागर्दी पूरा महाराष्ट्र देख रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/prayagraj-stirred-up-by-killing-5-people/