Gujarat Exclusive > राजनीति > भाजपा को बंगाल को तोड़ने के पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा: CM ममता

भाजपा को बंगाल को तोड़ने के पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा: CM ममता

0
144

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर केंद्र की मोदी सरकार पर केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए कहा कि अदालत द्वारा किसी को भी दोषी साबित करने के लिए दंडित किया जाना चाहिए, लेकिन राजनीतिक दलों को बदनाम करने के लिए जांच एजेंसियों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए, इसके अलावा पार्थ चटर्जी को गिरफ्तार किए जाने के बाद मीडिया में उनकी पार्टी के खिलाफ दुर्भावनापूर्ण अभियान शुरू करने का आरोप लगाया है.

बंगाल के टीटागढ़ वैगन्स में एक समारोह को संबोधित करते सीएम ममता ने कहा कि आज की स्थिति में मैं कहना चाहती हूं कि जो उद्योगपति हैं उन्हें डरने की ज़रूरत नहीं है. मुझे पता है आपके घर में ED, IT और CBI की छापेमारी हो चुकी है. लेकिन मुझे विश्वास है कि 2024 में भाजपा नहीं आएगी, इसलिए पुराना घर (संसद) तोड़कर नया घर (सेंट्रल विस्टा) बना रहे हैं. क्योंकि उनका पुराना घर में जाना फिर से नहीं हो पाएगा. लेकिन किसी भी घर में चले जाए अगर भाग्य ख़राब हो जाएगा तो भाग्य ठीक नहीं होगा.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए आगे कहा कि उनके (BJP) पास कोई काम नहीं है बस उनका काम है 3-4 एजेंसी को लगाकर राज्य सरकारों को जब्त करवाना. महाराष्ट्र, पंजाब सरकार को तोड़ा है… झारखंड को तोड़ना है और बंगाल ने तो उन्हें हरा दिया है. याद रखें बंगाल को तोड़ने के पहले रॉयल बंगाल टाइगर से लड़ना होगा.

ममता ने आगे कहा कि आज मीडिया ट्रायल चल रहा है, और वे लोगों को आरोपी कह रहे हैं. वे सिर्फ बंगाल के बारे में खराब धारणा बनाना चाहते हैं. एजेंसियों के नाम पर राज्यों के बारे में गलत धारणा बनाने का काम हो रहा. भारत में जब 40 % बेरोजगारी बढ़ रही है तो इसकी तुलना में बंगाल में 45% की कमी आई है. हमने 200 औद्योगिक पार्क, 16 मेडिकल कॉलेज बनाए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/mithun-chakraborty-statement-tmc-counterattack/