Gujarat Exclusive > राजनीति > ममता ने बंगाल पुलिस को लगाई फटकार, कहा- BJP राज्य को बदनाम करने की कर रही कोशिश

ममता ने बंगाल पुलिस को लगाई फटकार, कहा- BJP राज्य को बदनाम करने की कर रही कोशिश

0
358

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य सचिवालय नावान्न में विभिन्न योजनाओं और बढ़ रही गर्मी को लेकर सभी ज़िले के डीएम और एसपी के साथ वर्चुअल समीक्षा बैठक की, इस मौके पर सीएम ने कहा कि “पाड़ा (इलाका) समाधान और दुआरे सरकार फिर से शुरू किया जाएगा. जिसके लिए फिर से आवेदन लिए जाएंगे.”बैठक में सीएम ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि उनकी लापरवाही के चलते सरकार की आलोचना हो रही है.

सीएम ममता बनर्जी ने पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि उनकी लापरवाही के चलते राज्य के विभिन्न हिस्सों में हत्या और बलात्कार की हालिया घटनाएं हुईं, जिसके लिए उनकी सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, इसके अलावा ममता ने कहा कि कोई भी घटना घटने पर उसकी जांच करनी पड़ती है, क्या घटना है वो जांच के आधार पर तय की जाती है. बंगाल में लोकतंत्र है जिस कारण से ज़्यादा शिकायत दर्ज होती है लेकिन उत्तर प्रदेश, गुजरात, मध्य प्रदेश में शिकायत दर्ज करने नहीं दी जाती है. हमारे यहां कोई भी घटना घटती है और अगर वह सत्य है तो उसपर कार्रवाई की जाती है. मैंने भी लॉ पास किया है मैं भी कानून जानती हूं.

इसके अलावा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राणाघाट ज़िला पुलिस के साथ वर्चुअल बैठक में कहा कि आत्महत्या को दुष्कर्म का मामला बनाया गया. भाजपा और CPM दोनों मिलकर बंगाल को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. हम बंगाल को हाथरस या उन्नाव नहीं बनने देंगे.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस मौके पर पुलिस को फटकार लगाते हुए कहा कि हांसखाली की घटना कैसे घटी? IC ने क्यों सही खबर नहीं रखी, IC की लापरवाही से ये घटना घटी है. आपके ज़िले में कितने लोगों की मृत्यु हुई इसकी खबर तो रखनी होगी. पंचायत सर्टिफिकेट देती है हम जान भी नहीं पाते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/akhilesh-statement-shivpal-counterattack/