Gujarat Exclusive > राजनीति > मनीष सिसोदिया पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- दिल्ली में रेवड़ी और बेवड़ी सरकार है

मनीष सिसोदिया पर अनुराग ठाकुर का पलटवार, कहा- दिल्ली में रेवड़ी और बेवड़ी सरकार है

0
79

शराब नीति में कथित गड़बड़ी को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई की छापेमारी के बाद से सियासी बयानबाजी तेज हो गई है. आम आदमी पार्टी केंद्र पर जांच एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगा रही है. वहीं इस मामले को लेकर भाजपा भी लगातार पलटवार कर रही है.

छापेमारी के बाद आज मनीष सिसोदिया के बाद भाजपा ने भी इस मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के साथ पीसी में सांसद मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद रहे. इस मौके पर ठाकुर ने इस पूरे मामले का मास्टरमाइंड दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को करार दिया. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मनीष सिसोदिया जी ने तो अब अपने नाम की स्पेलिंग भी शायद बदल ली है. उनका नाम मनीष के बजाय MONEY SHH होना चाहिए.

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए आगे कहा कि अगर शराब नीति ठीक थी तो आपने वह वापस क्यों ली? आप की हालत ऐसी थी कि अगर चोरी को दाढ़ी में तिनका दिखा तो उसने बचने के लिए दाढ़ी मुंडवा ली वैसे ही मनीष सिसोदियो और अरविंद केजरीवाल जी को जब शराब नीति में भ्रष्टाचार दिखा तो शराब नीति वापस ले ली.

अनुराग ठाकुर के मुताबिक अगर मैन्युफैक्चरिंग कंपनियों को रिटेल में अनुमति नहीं थी तो इस नीति के तहत क्यों अनुमति दी गई? कार्टेल कंपनियों को ठेका क्यों दिया गया? ब्लैक लिस्टेड कंपनियों को ठेका दिया गया या नहीं? यह आम आदमी पार्टी की सरकार रेवड़ी सरकार और बेवड़ी सरकार है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sisodia-made-serious-allegations-against-pm-modi/