Gujarat Exclusive > राजनीति > मनीष सिसोदिया ने हिमाचल में CM का चेहरा बदलने का किया दावा, जयराम ठाकुर ने दिया जवाब

मनीष सिसोदिया ने हिमाचल में CM का चेहरा बदलने का किया दावा, जयराम ठाकुर ने दिया जवाब

0
349

दिल्ली के बाद पंजाब विधानसभा चुनाव में मिली कामयाबी के बाद से केजरीवाल उत्साहित नजर आ रहे हैं. गुजरात के बाद हिमाचल प्रदेश का दौरा कर केजरीवाल चुनाव से पहले सियासी जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं. इसी के चलते कल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंडी में रोड शो किया.

हिमाचल सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी से चुनावी शंखनाद बजाने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा चेहरे बदल लेगी, लेकिन इन दिनों में जनता की उम्मीदों को जिस तरीके से तोड़ा गया है उसको लेकर जनता भाजपा को याद नहीं करने वाली है. जनता अब केजरीवाल जी को मौका देना चाहती है.

इसके अलावा दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि भाजपा हिमाचल प्रदेश में जयराम ठाकुर को हटाकर अनुराग ठाकुर को मुख्यमंत्री बनाना चाहती है. भाजपा को उनकी नाकामी याद आ गई है और उन्हें पता चल गया है कि CM जयराम ने जनता लिए कुछ नहीं किया है.

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के इस बयान पर हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पलटवार करते हुए कहा कि क्या यह उनसे पूछकर तय होगा? मैं यह जानना चाहता हूं कि इसमें उनको क्या लाभ हो रहा है? अरविंद केजरीवाल आए थे और आकर चले गए. अपनी उम्मीद के विपरीत उनको नज़ारा देखने को मिला. मैं सिरे से इस बात को (नेतृत्व परिवर्तन को) खारिज करता हूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/parliament-budget-session-concludes/