Gujarat Exclusive > देश-विदेश > डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर छापेमारी से भड़की AAP,केंद्र पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर छापेमारी से भड़की AAP,केंद्र पर एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप

0
164

आबकारी नीति मामले में दिल्ली समेत 7 राज्यों में 21 जगहों पर तलाशी की जा रही है. मनीष सिसोदिया समेत 4 लोकसेवकों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज है. CBI अधिकारी के मुताबिक CBI ने आबकारी नीति मामले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के आवास सहित दिल्ली-NCR में 21 स्थानों पर छापेमारी कर रही है. छापेमारी के इस कार्रवाई पर आम आदमी पार्टी ने केंद्र पर निशाना साधा है.

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि हम CBI का स्वागत करते हैं. प्रधानमंत्री जी के पास CBI के अलावा ED और IT भी है, उनका भी स्वागत करते हैं. पहली बार CBI का मामला दर्ज़ नहीं हुआ है. CBI के छापे पहले भी हुए हैं मगर सवाल ये है कि इनको मिला क्या? अगर किसी भी मामले में कुछ मिला हो तो बताएं.

दिल्ली के विकास मंत्री गोपाल राय ने ट्वीट कर लिखा “जिस दिन न्यूयॉर्क टाइम्स मनीष सिसोदिया के कामों की तारीफ में खबर छापता है ठीक उसी दिन CBI की रेड करवाई जाती है. दिल्ली का शिक्षा और स्वास्थ्य मॉडल पूरी दुनिया में चर्चित हो रहा है. मोदी सरकार इसे रोकना चाहती है. अच्छे कामों को रोकने के लिए एजेंसियों का दुरुपयोग करना दुःखद है.”

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले को लेकर कहा कि भ्रष्टाचारी जितना मर्जी ईमानदारी का चोला पहनले वह भ्रष्टाचारी ही रहता है. जिस दिन CBI को जांच दी उसी दिन शराब नीति वापस ली. अगर शराब नीति में कोई घोटाला नहीं था तो उसको वापस क्यों लिया? यह शिक्षा नहीं शराब की बात हो रही है. जनता को मूर्ख न समझे. सत्येंद्र जैन जब भ्रष्टाचार में जेल गए आपने तब भी उनको बर्ख़ास्त नहीं किया. वह कहते हैं उनकी याददाश्त चली गई. एक्साईज मंत्री एक्सक्यूज मंत्री तो बन गए हैं लेकिन मैं आशा करता हूं कि कहीं उनकी भी याददाश्त न चली जाए.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-441/