Gujarat Exclusive > राजनीति > अखिलेश पर फिर हमलावर हुईं मायावती, कहा- विकास के लिए विदेशी दौरा नहीं सही सोच जरूरी

अखिलेश पर फिर हमलावर हुईं मायावती, कहा- विकास के लिए विदेशी दौरा नहीं सही सोच जरूरी

0
356

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव हारने के बाद से बसपा सुप्रीमो मायावती एक बार फिर अपनी खोई हुई सियासी जमीन को तलाशने की कोशिश कर रही है. मायावती लगातार सपा मुखिया अखिलेश यादव और मुस्लिम समुदाय को अपना निशाना बना रही है. इस बीच एक बार फिर से मायावती ने अखिलेश पर तंज कसते हुए कहा कि समग्र विकास के लिए सही सोच और दृष्टिकोण जरूरी है, जो बिना विदेशी दौरे के भी संभव हैं.

मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा “नवनिर्वाचित यूपी विधानसभा अध्यक्ष श्री सतीश महाना के अनेकों बार विदेश भ्रमण की आड़ में नेता प्रतिपक्ष श्री अखिलेश यादव का अपने विदेश दौरों को विकास के बहाने उचित ठहराने का प्रयास उनकी उस कमियों पर पर्दा डालने की कोशिश है जिसका शिकार भाजपा उनको अक्सर बनाती रही है, जो क्या सही?”

एक अन्य ट्वीट में बसपा सुप्रीम मायावती ने लिखा “समग्र विकास के लिए सही सोच व विज़न जरूरी जो बिना विदेशी दौरे के भी संभव। ऐसा बीएसपी सरकार ने ताज एक्सप्रेसवे, गंगा एक्सप्रेसवे आदि के जरिए साबित करके दिखाया है. जिस प्रकार दंगा, हिंसा व अपराध-मुक्ति के लिए आयरन विलपावर जरूरी, उसी तरह विकास हेतु भी संकीर्ण नहीं, सही सोच जरूरी.”

इससे पहले मायावती ने मुलायम सिंह पर बोला था हमला

मायावती ने बीते दिनों एक ट्वीट कर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला था. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा था “बीजेपी से, बी.एस.पी. नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है. यह जग-जाहिर है.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-modi-government-inflation-attack/