Gujarat Exclusive > राजनीति > मायावती ने BJPऔर सपा के बीच मिलीभगत का लगाया आरोप, कहा- मुस्लिम समाज को किया गुमराह

मायावती ने BJPऔर सपा के बीच मिलीभगत का लगाया आरोप, कहा- मुस्लिम समाज को किया गुमराह

0
446

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में शर्मनाक हार के बाद बसपा मुखिया मायावती लगातार हार का ठिकरा मुस्लिम समुदाय के सिर पर फोड़ने की कोशिश कर रही है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने भाजपा और मुख्‍य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी पर विधानसभा चुनाव में मिलीभगत करने का आरोप लगाया है.

मायावती ने ट्वीट कर लिखा “यूपी में सपा व भाजपा की अन्दरूनी मिलीभगत जग-जाहिर रही है कि इन्होंने विधान सभा आमचुनाव को भी हिन्दू-मुस्लिम कराकर यहाँ भय व आतंक का माहौल बनाया, जिससे खासकर मुस्लिम समाज गुमराह हुआ व सपा को एकतरफा वोट देने की भारी भूल की, जिसको सुधार कर ही भाजपा को यहाँ हराना संभव है.”

इससे पहले मायावती ने मुलायम सिंह पर बोला था हमला

मायावती ने बीते दिनों एक ट्वीट कर सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर गंभीर आरोप लगाते हुए अखिलेश यादव पर भी जमकर हमला बोला था. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा था “बीजेपी से, बी.एस.पी. नहीं बल्कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है. यह जग-जाहिर है.”

मुस्लिम समुदाय को बनाया था निशाना

इससे पहले बसपा प्रमुख मायावती ने हार का ठिकरा मुस्लिम समुदाय पर फोड़ते हुए कहा कि मुस्लिम समाज बसपा के साथ तो लगा रहा परन्तु इनका पूरा वोट समाजवादी पार्टी की तरफ सिफ्ट कर गया, इससे बसपा को भारी नुकसान हुआ, मुस्लिम समाज ने बार-बार आजमाई पार्टी बसपा से ज्यादा सपा पर भरोसा करने की बड़ी भारी भूल की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-inauguration-grih-pravesh-awas-yojana/