Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP पुलिस ने पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री पर की छापेमारी, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

UP पुलिस ने पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी की मीट फैक्ट्री पर की छापेमारी, गैंगस्टर एक्ट के तहत होगी कार्रवाई

0
366

मेरठ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने कल मेरठ में राज्य के पूर्व मंत्री और बसपा नेता हाजी याकूब कुरैशी द्वारा अवैध रूप से संचालित एक मांस फैक्ट्री पर छापा मारा. फैक्ट्री के संचालन में शामिल 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन तमाम के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस हाजी याकूब और उनके परिवार का पूरा आपराधिक रिकॉर्ड निकलवा रही है.

अवैध रूप से संचालित मांस फैक्ट्री पर छापेमार के बाद मेरठ के एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज़ किया गया है और 10 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है. हमने पाया कि यह अवैध रूप से चल रहा था और गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई करेंगे. पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है.

वहीं इस मामले को लेकर मेरठ के जिला अधिकारी के बालाजी ने कहा कि सूचना मिलने पर पुलिस और अन्य टीमों ने फैक्ट्री की चैकिंग की, जिसमें पाया गया कि बिना वैध अनुमति के पैकेजिंग का काम चल रहा था, जिसमें 14 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज़ की गई है और कुछ लोगों को जेल भी भेजा गया है. गैंगस्टर एक्ट के तहत भी कार्रवाई की जाएगी.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-nepali-pm-meeting/