Gujarat Exclusive > देश-विदेश > सांसद नवनीत राणा और उनके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया, हनुमान चालीसा को लेकर हुआ था बवाल

सांसद नवनीत राणा और उनके पति को पुलिस ने हिरासत में लिया, हनुमान चालीसा को लेकर हुआ था बवाल

0
104

मुंबई: बडनेरा से निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी पत्नी सांसद नवनीत राणा आज मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निजी आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का जाप करने का ऐलान किया था. इसके मद्देनज़र मातोश्री के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई थी. इसके अलावा मुंबई में अमरावती निर्दलीय सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया.

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शिवसैनिकों ने मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस नवनीत राणा और उनके पति रवि को हिरासत में लेकर पुलिस स्टेशन पहुंच गई है.

मुंबई के खार इलाके में अमरावती सांसद नवनीत राणा के आवास के बाहर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया. इस मामले को लेकर नवनीत राणा ने कहा कि जो भी गुंडे उद्धव ठाकरे ने हमारे घर तक भेजे हैं, अमरावती के घर में हो या मुंबई के घर में हो, बाला साहब के साथ ही उनके शिवसैनिक कब के चले गए. आज की शिवसेना गुंडों की शिवसेना रह गई है. उद्धव ठाकरे के इशारों पर गुंडागर्दी करने का काम महाराष्ट्र में किया जा रहा है.

इसके अलावा नवनीत राणा ने दावा करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि मेरा उद्देश्य स्पष्ट तरीके से पूरा हो गया. हम मातोश्री तक नहीं पहुंच पाए परन्तु जो हनुमान चालीसा हम करने वाले थे, वो कई भक्त वहां मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. कहीं ने कहीं ये सिद्ध होता है कि हमारी आवाज़ वहां तक पहुंची है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/himachal-pradesh-kejriwal-rally-address/