Gujarat Exclusive > देश-विदेश > राणा दंपती से थाने में मिलने पहुंचे BJP नेता की गाड़ी पर हमला, बोले- शिवसेना के गुंडों ने किया पथराव

राणा दंपती से थाने में मिलने पहुंचे BJP नेता की गाड़ी पर हमला, बोले- शिवसेना के गुंडों ने किया पथराव

0
158

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके विधायक पति रवि राणा के खिलाफ शिवसैनिकों ने मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस नवनीत राणा और उनके पति रवि को शनिवार को रात गिरफ्तार कर लिया था. राणा दंपती की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र में सियासत गरमा गई है. शनिवार देर रात बीजेपी नेता किरीट सोमैया खार थाने में राणा दंपती से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी पर हमला किया गया था.

इस मामले को लेकर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने ठाकरे सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि किरीट सौमेया अपने ऊपर होने वाले हमले के बारे में भी पुलिस को बताया लेकिन पुलिस ने कुछ नहीं किया. हम केंद्र सरकार को इस पर कुछ एक्शन लेने के लिए कहेंगे. हनुमान चालीसा महाराष्ट्र में नहीं बोली जाएगी तो क्या पाकिस्तान में बोली जाएगी?

वहीं इस मामले को लेकर शिवसेना नेता संजय राउत ने अपनी सरकार का बचाव करते हुए कहा कि किरीट सोमैया INS विक्रांत मामले में आरोपी हैं. उन्होंने देश और जनता को गुमराह किया है. अगर जनता ने ऐसे लोगों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है तो भाजपा को इससे दुख नहीं होना चाहिए. ऐसे लोगों को महाराष्ट्र की जनता माफ नहीं करेगी.

भाजपा नेता किरीट सोमैया ने हमले के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने केंद्र में गृह सचिव को हमले की जानकारी दी है, उन्होंने हमले की रिपोर्ट मांगी है. एक प्रतिनिधि प्रतिनिधिमंडल दिल्ली जाएगा और वहां के अधिकारियों से मुलाकात करेगा. वहीं इस मामले को लेकर महाराष्ट्र भाजपा ने कहा कि किरीट सौमेया पर हमले के सिलसिले में किरीट सोमैया, मिहिर कोटेचा, सुनील राणे और अन्य लोगों का एक भाजपा मुंबई प्रतिनिधिमंडल आज नई दिल्ली में केंद्रीय गृह सचिव से मुलाकात करेगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/court-sent-rana-couple-to-14-days-judicial-custody/