Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात की राजनीति में बड़े बदलाव की संभावना, नरेश पटेल जल्द कांग्रेस में होंगे शामिल: सूत्र

गुजरात की राजनीति में बड़े बदलाव की संभावना, नरेश पटेल जल्द कांग्रेस में होंगे शामिल: सूत्र

0
369

गांधीनगर: विधानसभा चुनाव से ठीक पहले गुजरात में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. खोडलधाम अध्यक्ष नरेश पटेल के राजनीति में आने की अटकलों पर विराम लग गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नरेश पटेल जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो विधानसभा चुनाव से पहले गुजरात की राजनीति में बड़ा बदलाव होने की संभावना है.

पटेल समुदाय के अहम नेता नरेश पटेल गुजरात की दिशा और दशा सुधारने लिए कांग्रेस से हाथ मिलाने जा रहे हैं. खोडलधाम के अध्यक्ष नरेश पटेल के राजनीति में शामिल होने पर पिछले कुछ दिनों से गर्मागर्म बहस चल रही थी. अब जानकारी सामने आ रही है कि जल्द ही इसका आधिकारिक अंत हो जाएगा.

विश्वसनीय सूत्रों के मुताबिक, पटेल आने वाले दिनों में कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. नरेश पटेल ने राजस्थान के जयपुर में प्रशांत किशोर से मुलाकात की है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और रघु शर्मा ने नरेश पटेल को कांग्रेस में शामिल होने के लिए राजी किया है. राहुल गांधी ने आखिरकार प्रशांत किशोर का फॉर्मूला मान लिया है. जिससे नरेश पटेल जल्द ही आधिकारिक तौर पर घोषणा करेंगे कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे.

सूत्रों के मुताबिक नरेश पटेल ने इससे पहले राहुल गांधी से टेलीफोन पर बातचीत की थी. जिसमें नरेश पटेल ने राहुल गांधी के सामने अपनी सारी मांगें रखीं थी. अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उनको प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया जाएगा. इसके अलावा पार्टी ने उनकी बातों को और अहमियत देने पर भी सहमति जताई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/april-pm-modi-gujarat-visit/