Gujarat Exclusive > गुजरात > नरेश पटेल को एक और बड़ा ऑफर! कांग्रेसी नेताओं ने सीट खाली करने की दिखाई तैयारी

नरेश पटेल को एक और बड़ा ऑफर! कांग्रेसी नेताओं ने सीट खाली करने की दिखाई तैयारी

0
449

अहमदाबाद: गुजरात की राजनीति में खोडलधाम के चेयरमैन नरेश पटेल को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस नरेश पटेल को अपना मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित कर सकती है, दावा किया जा रहा है कि नरेश पटेल ने जयपुर में प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. सूत्र बता रहे हैं कि नरेश पटेल की एंट्री कांग्रेस ने प्रशांत किशोर के सुझाए फॉर्मूले को मानते हुए तय की है. इस बीच गुजरात कांग्रेस के नेताओं ने नरेश पटेल को बड़ा ऑफर दिया है.

कांग्रेस विधायक ललित कगथरा और ललित वसोया ने राजकोट में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो मैं अपनी सीट खाली करने के लिए तैयार हूं.” अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं, तो पूरी कांग्रेस को फायदा होगा. अगर कांग्रेस नरेश पटेल को धोराजी-उपलेटा से टिकट देती है तो मैं अपनी सीट खाली करने को तैयार हूं. मैं नरेशभाई को कंधे पर बिठाकर चुनाव जीताऊंगा.

कांग्रेस विधायक ललित वसोया ने कहा कि वे राज्य और केंद्र स्तर के नेता नरेश पटेल को कांग्रेस में लाने की चर्चा कर रहे हैं. हर कोई चाहता है कि नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल हों, नरेश पटेल के परिवार की विचारधार कांग्रेस की है.

सूत्रों के मुताबिक नरेश पटेल ने इससे पहले राहुल गांधी से टेलीफोन पर बातचीत की थी. जिसमें नरेश पटेल ने राहुल गांधी के सामने अपनी सारी मांगें रखीं थी. अगर नरेश पटेल कांग्रेस में शामिल होते हैं तो उनको प्रचार समिति का अध्यक्ष बनाया जाएगा. इसके अलावा पार्टी ने उनकी बातों को और अहमियत देने पर भी सहमति जताई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/gujarat-mask-riddance/