Gujarat Exclusive > गुजरात > NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आएंगी गुजरात, जानिए पूरा कार्यक्रम

NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आएंगी गुजरात, जानिए पूरा कार्यक्रम

0
292

गांधीनगर: एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 17 जुलाई को गुजरात की मेहमान बनने वाली हैं. वे एक दिवसीय यात्रा पर गांधीनगर आएंगी. एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू 17 जुलाई को गांधीनगर पहुंचने वाली हैं. वह बीजेपी विधायकों के साथ बैठक करेंगी. द्रौपदी मुर्मू के लिए अहमदाबाद में भी विशेष बैठक का आयोजन किया गया है.

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल की अध्यक्षता में गांधीनगर स्वर्णिम संकुल में विधायकों की बैठक होगी. इसके लिए भाजपा के सभी विधायकों को 16 से 18 जुलाई तक गांधीनगर में मौजूद रहने का आदेश दिया गया है. द्रौपदी मुर्मू 17 जुलाई को गांधीनगर स्वर्णिम संकुल में बीजेपी विधायकों के साथ बैठक करेंगी. जिसके तहत 18 जुलाई को भाजपा विधायकों की बैठक होगी. इसके अलावा बीजेपी के सभी विधायकों को 16 से 18 जुलाई तक गांधीनगर में मौजूद रहने का आदेश दिया गया है.

द्रौपदी मुर्मू का भी गुजरात दौरा टला

इससे पहले एनडीए की ओर से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू का गुजरात दौरा टाल दिया गया था. भारी बारिश के पूर्वानुमान के कारण द्रौपदी मुर्मू का गुजरात दौरा स्थगित कर दिया गया था. 13 जुलाई को द्रौपदी मुर्मू केवड़िया में बीजेपी विधायकों और सांसदों से मिलने वाली थी. उनकी यात्रा को लेकर केवड़िया में आदिवासी सम्मान सम्मेलन का भी आयोजन किया गया था. लेकिन नर्मदा जिले में हुई भारी बारिश के कारण दौरे को स्थगित कर दिया गया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/sri-lankan-president-gotabaya-rajapaksa-resigns/