Gujarat Exclusive > राजनीति > आज जो हुआ वह बिहार की जनता के साथ धोखा है, नीतीश कुमार पर बीजेपी का हमला

आज जो हुआ वह बिहार की जनता के साथ धोखा है, नीतीश कुमार पर बीजेपी का हमला

0
103

पटना: बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में 2020 के विधानसभा चुनाव में भाजपा और जदयू को जनादेश मिला था. प्रधानमंत्री मोदी ने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था, लेकिन आज नीतीश कुमार ने भाजपा का साथ छोड़कर बिहार की जनता को धोखा दिया है. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने जनता के जनादेश के साथ धोखा किया है. जनता माफ नहीं करेगी.

संजय जायसवाल ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को वह बनाने की ठानी है जो 2005 से पहले राजद शासन के दौरान बिहार में था. नीतीश कुमार जवाब दे सकते हैं कि उन्होंने धोखा क्यों दिया. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने सवाल किया कि क्या तेजस्वी यादव का भ्रष्टाचार खत्म हो गया है.

बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल के मुताबिक BJP ने 74 सीट जीतेने के बाद भी वादे के मुताबिक नीतीश कुमार जी को NDA गठबंधन का मुख्यमंत्री बनाया था. यह बिहार की जनता और BJP के साथ धोखा है, जनता के फैसले का उल्लंघन है. बिहार की जनता इसे बर्दाशत नहीं करेगी.

वहीं इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता आर. के. सिंह ने कहा कि ये हमारे राज्य का दुर्भाग्य है, 15 साल राजद की सरकार रही, वे (जदयू) पहले भी राजद के साथ गए थे फिर वापस आए, अब फिर से उनके साथ जा रहे हैं. इसमें बिहार की भलाई नहीं नहीं है. ये विकास की नहीं सत्ता की राजनीति हो रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bihar-new-government-sworn-in-tomorrow-evening/