Gujarat Exclusive > देश-विदेश > श्रीकांत त्याग के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, नोएडा प्रशासन ने कॉमन एरिया को खाली करवाया

श्रीकांत त्याग के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, नोएडा प्रशासन ने कॉमन एरिया को खाली करवाया

0
169

नोएडा ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में हंगामे के बाद अब योगी सरकार ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ बुलडोजर कार्रवाई शुरू कर दी है. भारी हंगामे के बाद सोमवार सुबह जिला प्रशासन पुलिस के साथ बुलडोजर लेकर सोसायटी में पहुंच गई और अवैध निर्माण हटाने का काम शुरू कर दिया है. महिला के साथ बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी अभी भी फरार है. लेकिन उसके अवैध कब्जे पर प्रशासन शिकंजा कस रहा है.

रात में हंगामा करने के बाद सोमवार सुबह बुलडोजर, हथौड़े और फावड़े के साथ मजदूर भी पहुंचे. श्रीकांत त्यागी के अवैध अतिक्रमण को तोड़ने के लिए कार्यवाही शुरू की गई. आरोपी के अतिक्रमण को बुलडोजर से तोड़ा गया.

दो दिन पहले श्रीकांत त्यागी का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें यह खुलासा हुआ था कि वह नोएडा की एक पॉश सोसायटी में एक महिला के साथ अभद्रता कर रहा था. मामला तब और बढ़ गया जब बीती रात फरार त्यागी के कुछ गुंडे सोसायटी में पहुंच गए. हंगामा के बाद सांसद महेश शर्मा, पुलिस और डीएम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने आधा दर्जन हंगामे करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया.

ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी सेक्टर 93बी में एक महिला के साथ अभद्रता के मामले में फरार कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश में कमिश्नरेट पुलिस की एक पूरी टीम लगी हुई है. घटना के 3 दिन बाद भी पुलिस को नेता की जानकारी नहीं हो सकी है. शनिवार को पुलिस ने भगोड़े नेता की पत्नी और उसके ड्राइवर मैनेजर को करीब 6 घंटे तक हिरासत में रखा लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. पत्नी अभी भी नजरबंद है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-436/