Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जैकलीन फर्नांडीज से 8 घंटे तक पूछताछ, अब नोरा की बारी, दिल्ली पुलिस ने भेजा समन

जैकलीन फर्नांडीज से 8 घंटे तक पूछताछ, अब नोरा की बारी, दिल्ली पुलिस ने भेजा समन

0
74

नई दिल्ली: महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कथित संबंधों को लेकर दिल्ली पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के बाद अब नोरा फतेही से पूछताछ करेगी. दिल्ली पुलिस ने नोरा को गुरुवार यानी आज आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने को कहा है. यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की वसूली से जुड़ा है.

बुधवार को दिल्ली पुलिस ने जैकलीन से करीब आठ घंटे तक पूछताछ की, टीम ने जैकलीन के अलावा पिंकी ईरानी से भी पूछताछ की, जिसने कथित तौर पर ठग सुकेश से मिलने के लिए जैकलीन को करोड़ों रुपये दिए थे. पहले दौर की पूछताछ के दौरान अधिकारियों ने जैकलीन और पिंकी ईरानी के जवाबों में विसंगति देखी. माना जा रहा है कि दोनों से दोबारा पूछताछ हो सकती है. पिंकी ईरानी को गुरुवार को भी दिल्ली पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा गया है लेकिन जैकलीन को आगे की पूछताछ के लिए नहीं बुलाया गया है.

लेकिन दिल्ली पुलिस ने कहा कि नोरा फतेही का जैकलीन से कोई सीधा संबंध नहीं है लेकिन पिंकी ईरानी के साथ पूछताछ के लिए बुलाया गया है. स्पेशल कमिश्नर रवींद्र यादव ने कहा- चूंकि पिंकी ईरानी यहां हैं, इसलिए हम दोनों (नोरा और पिंकी ईरानी) से कल पूछताछ करना चाहते हैं. कुछ चीजें हैं जिन्हें स्पष्ट करने की आवश्यकता है. इस मामले को लेकर नोरा और जैकलीन के बीच कोई सीधा संबंध नहीं है. उल्लेखनीय है कि दो सितंबर को जबरन रंगदारी के मामले में पुलिस ने नोरा फतेही से करीब सात घंटे तक पूछताछ की और उसका बयान दर्ज किया था.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/goa-8-congress-mlas-join-bjp/