Gujarat Exclusive > राजनीति > BJP गठबंधन में शामिल होने की चर्चा, ओपी राजभर ने दी सफाई

BJP गठबंधन में शामिल होने की चर्चा, ओपी राजभर ने दी सफाई

0
296

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सपा के साथ गठबंधन में चुनाव लड़ने वाले ओमप्रकाश राजभर चुनावी नतीजा सामने आने के बाद अपना पाला बदल सकते हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार वह अमित शाह, प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और सुनील बंसल जैसे दिग्गज नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

सपा के साथ यूपी में चुनावी मैदान में उतरने वाली ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 6 उम्मीदवारों को जीत हासिल हुई थी. लेकिन सपा की हार के बाद राजभर फिर से घर वापसी की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वह जल्द ही एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं. इसके अलावा चर्चा है कि राजभर को योगी की नई सरकार में जगह मिल सकती है.

इस बीच गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात करने की खबर पर SBSP के अध्यक्ष ओपी राजभर ने सफाई देते हुए कहा कि ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला. हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लग हुए हैं और समाजवादी पार्टी गठबंधन के जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जिताने के लिए हम काम कर रहे हैं.

गौरतलब है कि राजभर पहले भी योगी कैबिनेट में मंत्री रह चुके हैं. लेकिन बीजेपी से नाराज होकर उन्होंने एनडीए से अलग होकर अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन में विधानसभा चुनाव लड़ा था. लेकिन चुनाव नतीजा सामने आते ही राजभर के तेवर नरम पड़ गए थे. अब जानकारी सामने आ रही है कि ओमप्रकाश राजभर फिर से एनडीए का हिस्सा बनने को तैयार हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/amit-shah-crpf-raising-day-address/