Gujarat Exclusive > राजनीति > हैदराबाद ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- BJP मुसलमानों के खिलाफ कर चुकी है ऐलान-ए-जंग

हैदराबाद ऑनर किलिंग पर ओवैसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- BJP मुसलमानों के खिलाफ कर चुकी है ऐलान-ए-जंग

0
439

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के सरूरनगर इलाके में हुई ऑनर किलिंग मामले को लेकर आल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए घटना की कड़े शब्दों में निंदा की है. ओवैसी ने कहा कि लड़की ने अपनी पसंद से शादी की थी और उसकी शादी कानूनी तौर पर भी सही थी. लेकिन उसके पति को मारने का किसी को अधिकार नहीं हैं.

हैदराबाद में ईद मिलन कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले ओवैसी ने कहा कि हम सरूरनगर में हुई (ऑनर किलिंग) घटना की निंदा करते हैं. महिला ने स्वेच्छा से शादी करने का फैसला किया. उसके भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है. यह संविधान के अनुसार एक आपराधिक कृत्य है और इस्लाम के अनुसार सबसे खराब अपराध है.

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि कल से इस घटना को एक और रंग दिया जा रहा है. क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? उन्होंने उसे गिरफ्तार कर लिया है. हम हत्यारों के साथ खड़े नहीं हैं.

भाजपा मुसलमानों के खिलाफ कर चुके है ऐलान-ए-जंग

ओवैसी ने इस मौके पर भाजपा और पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली की जहांगीरपुरी, मध्य प्रदेश के डिंडौरी जहां आसिफ ने एक हिंदू लड़की साक्षी से शादी कर ली तो उसका घर तोड़ दिया गया. अखलाक को मारने वाले को हार पहनाया गया. इन सब घटनाओं पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कब बोलेंगे?, ईद मिलन समारोह को संबोधित करते हुए ओवैसी ने आगे कहा कि देश की सत्ताधारी पार्टी BJP भारत के मुसलमानों के खिलाफ ऐलान-ए-जंग कर चुकी है. जब मुसलमानों के घर टूटते हैं तो कोई नहीं बोलता. इसलिए अब मुसलमानों को अपना सियासी लीडर चुनना होगा.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rahul-gandhi-trs-bjp-attack/