Gujarat Exclusive > राजनीति > राजस्थान पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, करौली हिंसा को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

राजस्थान पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी, करौली हिंसा को लेकर गहलोत सरकार पर साधा निशाना

0
398

राजस्थान के करौली जिला में बीते दिनों बाइक रैली के दौरान दो समुदाय के बीच पथवार होने की वजह से हालात बिगड़ गए थे. उसके बाद हिंसा भड़क उठी थी, इस हिंसक घटना को लेकर राजस्थान के सीएम आशोक गहलोत और राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने इस सरकार की लापरवाही करार दिया.

राजस्थान के जयपुर पहुंचे AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने हिंसा प्रभावित करौली को लेकर गहलोत सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये घटना राजस्थान सरकार की नाकामी दर्शाती है. उनकी लापरवाही के कारण ही सांप्रदायिक दंगा हुआ और मुस्लिम समुदाय को हिंसा का शिकार होना पड़ा.

एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि अशोक गहलोत सरकार नहीं चाहती तो ये घटना नहीं होती. जुलूस की अनुमति इनकी सरकार ने दी, इन्हें पता था कि आपत्तिजनक गाने लगाए जाएंगे वो फौरन इसे रोक सकते थे. हम अशोक गहलोत सरकार से मांग करते हैं कि जांच आयोग बनाएं और नुकसान की भरपाई करें.

वहीं इस मामले को लेकर भाजपा नेता राज्यवर्धन सिंह राठौर ने भी गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में आग लगी हुई है. जहां-जहां पर रामनवमी की यात्रा निकल रही है वहां-वहां पर धारा 144 लगाई जा रही है. मतलब पहले से ही एक मानसिकता है कि हिन्दू संप्रदाय है और दंगा करेगा, ये राजस्थान में कैसे हो रहा है? ये कांग्रेस है जिसने हिन्दू आतंकी शब्द दिया.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/pm-modi-ropeway-incident-rescue-jawan-talks/