Gujarat Exclusive > गुजरात > PAAS के सहयोगियों पर हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होने के लिए डाल रहे दबाव

PAAS के सहयोगियों पर हार्दिक पटेल भाजपा में शामिल होने के लिए डाल रहे दबाव

0
334

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. इस बीच पाटिदार अनामत आंदोलन समिती से जुड़े लोगों ने हार्दिक पर आरोप लगाया है कि वह आंदोलन से जुड़े लोगों को फोनकर भाजपा में शामिल होने के लिए दबाव डाल रहे हैं. यह गंभीर आरोप खुद हार्दिक के कभी सहयोगी रहे मनोज पनारा ने लगाया है. उनके मुताबिक 2017 के विधानसभा चुनाव में हार्दिक ने अपने चाहने वालों को टिकट दिलवाया था.

हार्दिक पटेल के साथी मनोज पनारा ने उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि जिस तरीके से कोरोना के लक्षण दिखते हैं उसी तरीके से हार्दिक में भाजपा में शामिल होने के लक्षण दिखाई देते हैं. हार्दिक अगले हफ्ते बीजेपी में शामिल होंगे. वह आंदोलन से जुड़े साथियों को फोनकर कहते हैं, ”मैं बीजेपी में शामिल हो रहा हूं. मेरे साथ तुम लोग भी जुड़ जाओ.”

हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा

हार्दिक पटेल ने अपना इस्तीफा ट्विटर अकाउंट पर साझा करते हुए लिखा “आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ. मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/congress-mla-bhavesh-katara-may-join-bjp/