Gujarat Exclusive > गुजरात > सूरत: PAAS संयोजक अल्पेश कथिरिया पर रिक्शा चालक ने किया हमला

सूरत: PAAS संयोजक अल्पेश कथिरिया पर रिक्शा चालक ने किया हमला

0
123

सूरत: पाटीदार अनामत आंदोलन समीति के संयोजक अल्पेश कथिरिया पर सूरत में एक रिक्शा चालक ने डंडे से हमला कर दिया. हमले के बाद आसपास के लोगों ने रिक्शा चालक को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह मौके से फरार हो गया. दरअसल अल्पेश ने सही तरीके से रिक्शा चलाने को कहा था जिससे नाराज होकर रिक्शा चालक ने पास नेता अल्पेश कथिरिया पर हमला कर दिया.

पाटीदार अनामत आंदोलन समिती के संयोजक अल्पेश कथिरिया को हमले के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. प्राथमिक उपचार के बाद उनको घर भेज दिया गया है. आज सुबह कपोदरा थाने के पास अल्पेश ने एक रिक्शा चालक को सही से रिक्शा चलाने को कहा था. यह सुनकर रिक्शा चालक भड़क गया और उसने अल्पेश पर डंडे से हमला कर दिया. हमले के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह अल्पेश कथिरिया बाइक पर सवार होकर अस्पताल में अपने एक रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे. अल्पेश कथिरिया बाइक चला रहे थे और उनके सामने एक रिक्शा वाला रिक्शा चला रहा था. इस बीच रिक्शा चालक को रोकते हुए अल्पेश कथिरिया ने कहा कि रिक्शा सही से चलाओ. यह सुनते ही रिक्शा चालक भड़क गया और उसने अल्पेश कथिरिया पर हमला कर दिया. कपोदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामला दर्ज कर रिक्शा चालक के तलाश में जुट गई है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/lt-governor-inaugurates-kashmirs-first-multiplex/