Gujarat Exclusive > देश-विदेश > पाक विदेश मंत्री ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- RSS की सोच दिल्ली में काबिज जो…

पाक विदेश मंत्री ने भारत के खिलाफ उगला जहर, कहा- RSS की सोच दिल्ली में काबिज जो…

0
78

प्रधानमंत्री इमरान ख़ान के ख़िलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर मतदान के लिए इस्लामाबाद में पाकिस्तान नेशनल असेंबली की कार्यवाही शुरू हुई. विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने भारत के खिलाफ उगला जहर हुए कहा कि वह कश्मीरियों को जकड़े रखना चाहती है. वह जुल्म की चक्की में कश्मीरियों को पीसना चाहती है.

पाकिस्तान के PM इमरान ख़ान के रूस दौरे को लेकर नेशनल असेंबली में पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी मैं पटल पर लाना चाहता हूं कि अमेरिका के NSA ने हमारे NSA को कॉल कर न जाने के लिए कहा, मुझे बताएं कि ऐसा कहां होता है कि एक संप्रभु देश को उसके द्विपक्षीय दौरे से रोका जाए?

नेशनल असेंबली में पाकिस्तान के विदेश मंत्री और PTI नेता शाह महमूद कुरैशी ने कहा कि हमने कभी वार्ता से इंकार नहीं किया है. हमारे PM ने हमेशा कहा है कि अगर वह (भारत) शांति का एक कदम लेगा तो हम दो लेंगे. वहां (भारत में) जो हिंदुत्व की सोच आई हुई है, जो RSS की सोच दिल्ली में काबिज है वह वर्ता नहीं चाहती.

पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आगे कहा कि देश फैसला करेगा. भूल जाओ कि मैं पीटीआई के सदस्य के रूप में बोल रहा हूं. मैं अब एक पाकिस्तानी के रूप में बोल रहा हूं, कृपया इस देश को संवैधानिक संकट में न डालें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/himachal-pradesh-aap-leader-joins-bjp/