Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद: PM मोदी ने अन्नपूर्णाधाम ट्रस्ट के छात्रावास और शिक्षा परिसर का किया उद्घाटन

अहमदाबाद: PM मोदी ने अन्नपूर्णाधाम ट्रस्ट के छात्रावास और शिक्षा परिसर का किया उद्घाटन

0
419

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज सुबह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अहमदाबाद के अडालज में श्री अन्नपूर्णाधाम ट्रस्ट के छात्रावास और शिक्षा परिसर का उद्घाटन किया. इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी कार्यक्रम के दौरान जनसहायक ट्रस्ट के हीरामनी आरोग्यधाम का भूमिपूजन कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात के अडालज में श्री अन्नपूर्णा धाम ट्रस्ट के छात्रावास और शिक्षा परिसर के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए हैं. कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल भी मौजूद रहे.

समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारी परंपरा में भोजन, आरोग्य, शिक्षा पर हमेशा से बल दिया गया है. इन्ही तत्वों का मां अन्नपूर्णा धाम में विस्तार किया गया है. इस आरोग्य धाम से गुजरात के सामान्य मानविकों को लाभ होगा, एक साथ कई लोगों के डायलिसिस और 24 घंटे ब्लड सप्लाई की सुविधा से अनेक मरीज़ों की सेवा होगी.

जनसहायक ट्रस्ट के हीरामनी आरोग्यधाम का भूमिपूजन करने के बाद पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र सरकार ने ज़िला अस्पतालों में मुफ्त डायलिसिस की जो सुविधा शुरू की है उस अभियान को आपका ये प्रयास और बल देने वाला है. इन सभी मनावीय प्रयासों के लिए सेवा भाव के लिए आप सभी प्रशंसा के पात्र है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/asansol-by-election-bjp-candidate-convoy-attacked/