Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल होने वाले खिलाड़ियों दिया सफलता का मंत्र

PM मोदी ने कॉमनवेल्थ गेम्स में शामिल होने वाले खिलाड़ियों दिया सफलता का मंत्र

0
147

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कॉमनवेल्थ गेम्स की टीम से बातचीत की, जिसमें खिलाड़ी, कोच और सपोर्ट स्टाफ शामिल थे. इस मौके पर पीएम मोदी ने खिलाड़ियों को सफलता का मंत्र देते हुए कहा कि आपने वो पुराना डायलॉग तो सुना होगा कोई नहीं है टक्कर में कहां पड़े हो चक्कर में, इसी मनोभाव के साथ आपको खेलना है.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कॉमनवेल्थ गेम्स की टीम से बातचीत के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 28 जुलाई को जब बर्मिंघम में कॉमनवेल्थ गेम्स शुरु होंगे, उसी दिन तमिलनाडु में अंतरराष्ट्रीय शतरंज ओलंपियाड भी शुरु होगा. पीएम मोदी ने खिलाड़ियों से कहा, आज आप सभी नई चोटियों पर चढ़ रहे हैं, आपके कई सहयोगी अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंटों में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. आपके इस अभूतपूर्व विश्वास को आज पूरा देश महसूस कर रहा है.

मैं आपसे वादा करता हूं कि जब आप वापस आएंगे तो हम आपकी जीत का जश्न एक साथ जरूर मनाएंगे. आज भारतीय खेलों के इतिहास में सबसे महत्वपूर्ण अवधियों में से एक है. आज खिलाड़ियों का जोश बढ़ा है, ट्रेनिंग भी बेहतर हो रही है और देश में खेल के प्रति माहौल भी अच्छा है.

प्रधानमंत्री ने नए खिलाड़ियों से कहा, जो पहली बार बड़े अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहे हैं, मैं कहूंगा कि मैदान बदल गया है, आपका मूड नहीं, आपकी जिद नहीं, लक्ष्य तिरंगा लहराते देखना है, राष्ट्रगान बज रहा है. इसलिए दबाव में न आएं, अच्छे और मजबूत खेल से प्रभाव डालें.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/ranchi-female-psi-pickup-collision-death/