Gujarat Exclusive > राजनीति > PM मोदी ने हैदराबाद में BJP कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, विपक्ष पर जमकर किया वार

PM मोदी ने हैदराबाद में BJP कार्यकर्ताओं को किया संबोधित, विपक्ष पर जमकर किया वार

0
327

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हैदराबाद के दौरे पर हैं. यहां वह इंडियन स्कूल ऑफ बिजनेस के 20वें स्थापना दिवस समारोह में हिस्सा लेंगे. लेकिन उससे पहले पीएम मोदी ने हैदराबाद में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर वार किया. पीएम ने कहा कि परिवारवादी पार्टियां सिर्फ अपना और अपने लोगों का खजाना भरती हैं, यह लोग समाज को बांटने कोशिश भी करते हैं.

हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि परिवारवाद की पार्टियां सिर्फ़ अपना विकास करती है. अपने परिवार की सदस्यों की तिजोरियां भरती हैं. इन परिवारवाद पार्टियों को गरीब के दर्द की चिंता नहीं होती है. इनकी राजनीति सिर्फ़ इस बात पर केंद्रीत होती है कि एक परिवार लगातार किसी भी तरह सत्ता पर कब्ज़ा करके लूट सके तो लूटता रहे.

इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इसलिए आज 21वीं सदी के भारत के लिए परिवारवाद से मुक्ति, परिवारवादी पार्टियों से मुक्ति एक संकल्प भी है और एक नैतिक आंदोलन भी है. जहां-जहां परिवारवादी पार्टियां हटी हैं, उनका अस्त हुआ है तो वहां-वहां विकास के रास्ते भी खुले हैं.

हैदराबाद के बेगमपेट एयरपोर्ट पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि परिवारवाद की वजह से देश के युवाओं और प्रतिभाओं को देश की राजनीति में आने का अवसर भी नहीं मिलता है. परिवारवाद उनके हर सपने को कुचलता है. उनके लिए हर दरवाजे को बंद करता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/yogi-government-presented-assembly-budget/