Gujarat Exclusive > देश-विदेश > PM मोदी सहित नेताओं ने दी होली की शुभकामनाएं, देशभर में मनाया जा रहा रंगों का त्योहार

PM मोदी सहित नेताओं ने दी होली की शुभकामनाएं, देशभर में मनाया जा रहा रंगों का त्योहार

0
362

देश आज रंगों का त्योहार होली मना रहा है. कोरोना संकट के बीच राज्य सरकारों ने होली के जश्न के दौरान कोरोना नियमों के पालन की अपील की है. इस मौके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं ने देशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा “होली के पावन अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं, रंगों का पर्व होली, सामुदायिक सद्भाव और मेल-मिलाप का जीवंत उदाहरण है. यह वसंत ऋतु के आगमन का शुभ समाचार लेकर आता है. मेरी कामना है कि यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में आनंद, उमंग और नई ऊर्जा का संचार करे.

इसके अलावा पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा “आप सभी को होली की हार्दिक शुभकामनाएं. आपसी प्रेम, स्नेह और भाईचारे का प्रतीक यह रंगोत्सव आप सभी के जीवन में खुशियों का हर रंग लेकर आए.”

दिल्ली में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नक़वी ने अपने आवास पर ढ़ोलक बजाकर होली का त्योहार मनाया. इस मौके पर उन्होंने कहा, “हमारे देश की यही खूबसूरती है कि हम सभी त्योहार एक साथ मनाते है इसलिए हम कहते ‘अनेकता में एकता’. ये त्योहार सभी को जोड़ने वाला त्योहार है.”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-322/