Gujarat Exclusive > गुजरात > PM मोदी 18 अप्रैल को गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

PM मोदी 18 अप्रैल को गुजरात के तीन दिवसीय दौरे पर आएंगे, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

0
436

अहमदाबाद: इस साल के आखिर में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से तैयारी कर रही हैं. भाजपा अगले विधानसभा चुनाव में भी ऐतिहासिक परिणाम हासिल करने की रणनीति बना रही है. जिसके तहत केंद्र सरकार के नेता एक के बाद एक गुजरात का दौरा कर रहे हैं. हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात का दौरा किया था. उसके बाद अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आने वाले दिनों में 3 दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे हैं.

मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 अप्रैल से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर आ रहे हैं. इस दौरान प्रधानमंत्री 5 अलग-अलग कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. गौरतलब है कि आज से एक महीने पहले भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर आए थे. जहां उन्होंने भव्य रोड शो करने के अलावा खेल महाकुंभ का उद्घाटन किया था.

आगामी चुनावों को देखते हुए प्रधानमंत्री मोदी के विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन सौराष्ट्र, उत्तर गुजरात और मध्य गुजरात में किया गया है. जिसके तहत प्रधानमंत्री मोदी 18 अप्रैल को गुजरात आएंगे. यहां वे शिक्षा विभाग के कमांड एंड कंट्रोल रूम का दौरा करेंगे. जिसके बाद वह गांधीनगर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे.

अगले दिन 19 अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी सौराष्ट्र के जामनगर और उत्तर गुजरात के बनासकांठा में एक कार्यक्रम में शामिल होंगे. उसके अगले दिन यानी 20 अप्रैल को महात्मा मंदिर में आयोजित प्रोग्राम में भी हिस्सा लेंगे. उसी दिन प्रधानमंत्री दाहोद में एक कार्यक्रम में भी शामिल होने का कार्यक्रम है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/modi-government-petrol-diesel-huge-earning/