Gujarat Exclusive > गुजरात > जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे प्रशांत किशोर, सीएम गहलोत ने दिए संकेत

जल्द ही कांग्रेस में शामिल होंगे प्रशांत किशोर, सीएम गहलोत ने दिए संकेत

0
86

नई दिल्ली: चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने की चल रही अटकलों के बीच अब राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बड़ा बयान दिया है. राजस्थान के मुख्यमंत्री ने प्रशांत किशोर की तारीफ की है.

सीएम गहलोत ने कहा कि प्रशांत किशोर देश में ब्रांड बन गए हैं. 2014 में वह नरेंद्र मोदी के साथ थे, फिर नीतीश कुमार के साथ, उसके बाद उन्होंने पंजाब में कांग्रेस और पार्टी के कई अन्य नेताओं के लिए काम किया था.

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि हम आगामी चुनाव की रणनीति के लिए विशेषज्ञों और एजेंसियों की मदद ले रहे हैं. प्रशांत किशोर को कई राज्यों में काम करने का अनुभव है. उन्होंने देश भर में एक एजेंसी के रूप में काम किया है. दिल्ली में विपक्ष को एकजुट करने का काम कर सकते हैं. उनका अनुभव हमारे काम आ सकता है.

राजस्थान विधानसभा चुनाव अब एक साल दूर है. इससे पहले अशोक गहलोत का प्रशांत किशोर की तारीफ इस बात का संकेत है कि पीके जल्द ही कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं.

इस मौके पर अशोक गहलोत ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश गलत दिशा में जा रहा है. हिंदू-मुसलमान और धर्म के नाम पर खतरनाक राजनीति हो रही है. भाजपा हिंसा की नीति अपना रही है. यह गांधी का देश है, जहां आपसी भाईचारे और प्यार का माहौल होना चाहिए. जबकि ये लोग जानबूझकर हिंसा और नफरत फैला रहे हैं. इनका राष्ट्रवाद और हिंदुत्व चुनाव जीतने तक ही सीमित है.

गौरतलब है कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ बैठक कर रहे हैं. पीके के कांग्रेस में फिर से शामिल होने की अफवाहें तब से चल रही हैं जब से वह कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिले हैं, राजनीतिक पंडितों के मुताबिक इस बीच प्रशांत किशोर ने कांग्रेस के सामने बीजेपी का सामना करने का फॉर्मूला लेकर आए हैं. पर पार्टी में मंथन चल रहा है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/assam-police-jignesh-mevani-arrested/