Gujarat Exclusive > देश-विदेश > प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, आरोपियों ने घर को किया आग के हवाले

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या से मचा हड़कंप, आरोपियों ने घर को किया आग के हवाले

0
318

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव से एक दर्दनाक घटना की जानकारी सामने आ रही है. शुक्रवार रात एक ही परिवार के 5 लोगों की आरोपियों ने बेरमहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपियों ने मृतक के घर में आग लगा दी. वहीं, एक 5 साल की बच्ची पर भी वार किया है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या के मामले में राज्य के ADG(क़ानून-व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने कहा कि खैवजपुर से सूचना मिली कि 5 लोगों की हत्या हो गई है. मौके पर वहां के वरिष्ठ अधिकारी, SSP और IG मौजूद हैं. प्रथम दृष्टया में शव पर धारदार चोट के निशान हैं और घर पर आग भी लगी थी जिससे तुरंत बुझाया गया था. सभी पहलुओं पर जांच की जारी है. प्रयागराज के STF टीम को मौके पर भेजा गया है, जांच के बाद ही हम कुछ कह पाएंगे.

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कथित रूप से एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की गई है, प्रयागराज के एसएसपी अजय कुमार ने कहा, पूरा मामला थरवई ज़िला का है, सुबह 5 बजे पुलिस को ख़बर मिली थी कि एक ही परिवार के 5 लोग मृत अवस्था में पाए गए हैं.” एसएसपी अजय कुमार ने आगे कहा कि घर के बेडरूम में आग लगी हुई थी जिसे दमकल द्वारा बुझाया गया है. सभी टीम जांच में जुट गई हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और मृतक के परिजन के बयान के आधार पर जांच होगी. एक बच्ची जो जीवित है उसे पुलिस संभाल रही है.

प्रयागराज में एक ही परिवार के 5 लोग मृत पाए जाने पर प्रयागराज के जिला कलेक्टर संजय कुमार खत्री ने कहा कि राजकुमार के परिवार में से सुनील और एक बच्ची जीवित हैं. 5 टीम बनाकर जांच की जा रही है. सुनील का भी बयान लिया जा रहा है. अभी तक आपसी रंजिश की कोई बात सामने नहीं आई है. पुलिस हर पहलू को देख रही है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/rajasthan-temple-bulldozer-politics-intensified/