Gujarat Exclusive > देश-विदेश > प्रियंका टिबरेवाल ने CM ममता पर साधा निशाना, कहा- असल मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश

प्रियंका टिबरेवाल ने CM ममता पर साधा निशाना, कहा- असल मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश

0
151

कोलकाता: विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता शुभेंदू अधिकारी से हार का सामना करने के बाद ममता बनर्जी ने उपचुनाव में भवानीपुर विधानसभा सीट से अपना चुनाव जीत लिया था. ममता बनर्जी ने बीजेपी की उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल को 50 हजार से ज्यादा वोटों से मात दिया था. बढ़ती महंगाई को लेकर सीएम ममता के एक बयान पर प्रियंका ने पलटवार किया है.

भाजपा नेता प्रियंका टिबरेवाल ने कहा कि उनकी बात पूरी हास्यजनक है, ममता जी पेट्रोल की कीमत में वृद्धि की बात करती हैं और इन्हीं की पार्टी के लोग पेट्रोल का उपयोग कर बच्चों और महिलाओं को जिंदा जला देते हैं. जहां ये टोल टैक्स की बात करती हैं वहां हम देखते हैं कि टोल तक तो गाड़ी पहुंचती ही नहीं.

इसके अलावा टिबरेवाल ने कहा कि उससे पहले ही इनकी पुलिस और पार्टी के लोग तोलाबाजी करने के लिए खड़े रहते हैं. कीमतें कम करवाने से पहले आप तोलाबाजी बंद कर दीजिए तथा बच्चों और महिलाओं को जिंदा जलाना बंद कर दीजिए. बंगाल में जो हो रहा है उससे सबका ध्यान हटाने के लिए वो ये सब कर रही हैं.

गौरतलब है कि कल पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा था कि ईंधन की कीमतों में वृद्धि लोगों के जीवन को प्रभावित कर रही है. मैं केंद्र से ईंधन की कीमतों को नियंत्रित करने और अस्थायी रूप से टोल टैक्स को बंद करने का अनुरोध करती हूं. मैं केंद्र सरकार से GST की समय सीमा को 5 साल के लिए बढ़ाने का भी अनुरोध करती हूं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/bengaluru-school-bomb-threat-e-mail/