Gujarat Exclusive > देश-विदेश > चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक मामला, पंजाब पुलिस ने आरोपी लड़की के ब्वॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी MMS लीक मामला, पंजाब पुलिस ने आरोपी लड़की के ब्वॉयफ्रेंड को किया गिरफ्तार

0
71

नई दिल्ली: मोहाली की चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में नहाते समय लड़कियों का वीडियो बनाकर एमएमएस लीक करने की घटना को लेकर छात्र-छात्राओं का विरोध प्रदर्शन जारी है. इस बीच पंजाब पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके ब्वॉयफ्रेंड सन्नी मेहता को गिरफ्तार कर लिया है. शिमला पुलिस के अनुसार रोहड़ू निवासी 23 वर्षीय आरोपी को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया है. पंजाब पुलिस ने उसे चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में कथित आपत्तिजनक वीडियो लीक मामले में गिरफ़्तार किया है. इतना ही नहीं मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है.

विरोध प्रदर्शन कर रहे चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में छात्रों से बात करने के बाद DIG जीएस भुल्लर ने कहा कि हम बच्चों को बता रहें कि प्रशासन और पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच की जा रही है और अगर उन्हें संदेह है तो वो हमसे पूछ सकते हैं. हमारी ड्यूटी है कि हम बच्चों को सारी बात बताएं. उनसे हमारी पारदर्शी रूप से बात हुई है. इसके अलावा मोहाली डीसी अमित तलवार ने कहा कि आत्महत्या की कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह एक अफवाह है.

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के चांसलर डॉ आर.एस बावा ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपित लड़की ने अपनी कुछ वीडियो और फोटो अपने प्रेमी को भेजी है. इसके अलावा उसके मोबाइल से कुछ नहीं मिला. इसके बाद भी हमने पुलिस को मामला दिया है. हमने मामले में FIR दर्ज़ कराई है. बच्चे और माता-पिता किसी भी अफवाह पर यकीन न करें.

इसके अलावा उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर खबरें फैलाई जा रही हैं कि चंडीगढ़ विश्वविद्यालय के 7 विद्यार्थियों ने आत्महत्या की है. मैं यह स्पष्ट करता हूं कि CU में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. इस वक्त CU का कोई बच्चा इस संदर्भ में किसी अस्पताल में नहीं है और न कोई सेहत की समस्या है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/umesh-yadav-cricket-team-entry/