Gujarat Exclusive > देश-विदेश > BJP नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, CM केजरीवाल को धमकी देने का आरोप

BJP नेता तेजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, CM केजरीवाल को धमकी देने का आरोप

0
464

पंजाब पुलिस ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को धमकाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. मोहाली पुलिस ने तेजिंदर के खिलाफ साइबर सेल में मामला दर्ज किया था. बग्गा ने कश्मीर फाइल्स फिल्म को लेकर केजरीवाल के खिलाफ आपत्ती जनक भाषा का इस्तेमाल किया था. जिसके बाद आप नेता सनी सिंह ने तेजिंदर बग्गा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा के मुताबिक सुबह घर पर पहले 2 पुलिसकर्मी आए जो पहले भी 2-3 बार नोटिस लेकर आए हैं. फिर अचानक 10-15 पुलिसकर्मी घर में घुसे और उसे(तजिंदर पाल सिंह बग्गा) खींचकर ले जाने लगे. वीडियो बनाने के लिए मैंने फोन उठाया तो मुझे कमरे में ले गए, मेरा फोन भी छीन लिया, तजिंदर का फोन भी ले गए हैं. मेरे मुंह पर पंच किया… केस के बारे में कह रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल को हत्या की धमकी दी है.

आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ट्वीट कर बताया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दी धमकी से संबंधित मामले में पंजाब पुलिस ने भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को गिरफ़्तार किया है.

भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तारी पर दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली पुलिस को बिना किसी पूर्व सूचना दिए पंजाब पुलिस तजिंदर बग्गा को घर से अवैध तरह से गिरफ़्तार कर ले गई. पंजाब पुलिस ने उनके पिता के साथ मारपीट की और उनके पिता ने इसके ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज़ की है. हमारे पास तजिंदर बग्गा की कोई जानकारी नहीं है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-mla-salary-increase-central-government-approval/