Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर हमला, CM बोले- आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय पर हमला, CM बोले- आरोपियों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

0
420

सोमवार देर शाम मोहाली में पंजाब पुलिस के खुफिया मुख्यालय में धकामा हुआ था. जानकारी मिल रही है कि धमाका किसी रॉकेट जैसी चीज से हुआ है. हमले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने आवास पर डीजीपी और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक कर मामले में अब तक की गई कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी है. पुलिस ने कहा कि हमला खुफिया मुख्यालय के बाहर खड़ी एक कार से किया गया था, हमला एक आतंकवादी हमला हो सकता है इससे इंकार नहीं किया जा सकता है.

मोहाली विस्फोट मामले को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने सुबह 10 बजे अपने आवास पर DGP और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई थी, जिसमें इस मामले में अब तक की कार्रवाई पर रिपोर्ट मांगी गई है.
बैठक के बाद सीएम मान ने कहा कि सख़्त कार्रवाई की जाएगी, सख़्त से सख़्त सजा मिलेगी. आज शाम तक काफी कुछ स्पष्ट हो जाएगा. पुलिस और इंटेलिजेंस के अधिकारी मामले की जांच में लगे हैं.

चंडीगढ़ में पुलिस के आला अधिकारियों के साथ बैठक के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कल रात मोहाली में जो घटना हुई है, इस संबंध में मैंने DGP साहब और इंटेलिजेंस के अधिकारियों के साथ बैठक ली है. कुछ गिरफ़्तारियां हो गई हैं, कुछ और हो जाएंगी. मामले की जड़ तक पहुंचेंगे. जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की है, वो बख़्शा नहीं जाएगा.

इसके अलावा पंजाब CM भगवंत मान ने कहा कि लगातार काफी लंबे समय से पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश होती रही हैं. परन्तु पंजाब का भाईचारा इतना मज़बूत है कि उनकी कोशिशों के बावजूद वे अपने इरादों में सफल नहीं हो पाते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-365/