Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अनुराग ठाकुर का मान पर तीखा हमला, कहा- CM पंजाब में कम और बाहर ज्यादा समय बिता रहे

अनुराग ठाकुर का मान पर तीखा हमला, कहा- CM पंजाब में कम और बाहर ज्यादा समय बिता रहे

0
344

पंजाब के पटियाला में दो गुटों के बीच हुए हिंसक झड़प के बाद पंजाब सरकार ने सख्त कार्रवाई करते हुए आला अधिकारियों को हटा दिया है. इसके अलावा इंटरनेट सेवा पर भी रोक लगा दी है. कल दोपहर में शिवसेना द्वारा निकाले गए खालिस्तान मुर्दाबाद मार्च के दौरान स्थिति बेहद ही तनावपूर्ण हो गई थी, इस मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पंजाब सरकार पर तीखा हमला बोला है.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री पंजाब में कम और पंजाब के बाहर ज्यादा समय बिता रहे हैं. क्या उन लोगों के खिलाफ कड़े कदम उठाए जाएंगे जिन्होंने शांति को भंग करने का काम किया है… पंजाब में शांति हो, विकास हो, भाईचारा बना रहे ये भाजपा की प्राथमिकता रही है.

इसके अलावा ठाकुर ने कहा कि चुनाव से पहले और चुनाव के दौरान भी आम आदमी पार्टी की क्षमता और सोच पर सवाल उठे. उनके रिश्ते जिन लोगों के साथ हैं और किस सोच को वो बढ़ावा देते हैं, इसपर भी सवाल उठाए गए. पटियाला में जो हुआ है, वो संकेत है कि पंजाब में क़ानून व्यवस्था कैसे चरमरा रही है.

दो समुदाय नहीं दो राजनीतिक दल के बीच झड़प-आप

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब की अमन-शांति और भाईचारे के साथ खिलवाड़ करने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस ने हालत सामान्य करते हुए कई लोगों को गिरफ़्तार भी किया है. इस हिंसा में जो लोग थे उनके खिलाफ पंजाब पुलिस और सरकार सख्त से सख्त कार्रवाई करने जा रही है. ये घटना दो समुदाय के बीच में नहीं बल्कि दो राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हुई है. एक तरफ शिवसेना-कांग्रेस के लोग थे तो दूसरे ओर शिरोमनी अकाली दल के लोग थे. इन दोनों पार्टियों के असमाजिक तत्वों ने झगड़ा किया और माहौल बिगाड़ने की कोशिश की है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/delhi-pm-modi-judges-conference-address/