Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी पर मायावती का पलटवार, कहा- उनके गठबंधन वाले बयान में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं

राहुल गांधी पर मायावती का पलटवार, कहा- उनके गठबंधन वाले बयान में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं

0
360

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीते दिनों दिल्ली में एक पुस्तक विमोचन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बसपा मुखिया मायावती पर जमकर वार किया था. राहुल ने कहा था कि उनको गठबंधन में शामिल होने और मुख्यमंत्री बनने का प्रस्ताव दिया था. लेकिन मायावती केंद्रीय जांच एजेंसियों के डर से मेरे संदेश का जवाब ही नहीं दिया. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर अब मायावती ने तीखा पलटवार किया है.

मायावती ने कहा कि राहुल के बयान में रत्तीभर भी सच्चाई नहीं हैं. वह पहले अपने गिरेबां में झांके, कांग्रेस द्वारा यूपी विधानसभा चुनाव में बीएसपी के साथ गठबंधन करने और मुख्यमंत्री बनाने के ऑफर पर मैंने कोई जवाब नहीं दिया, ये बात पूरी तरह गलत है.

मायावती ने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने हमारी पार्टी और पार्टी मुखिया को लेकर जो टीका-टिप्पणी की, उससे इस पार्टी की दलितों व अन्य उपेक्षित वर्गों के साथ बीएसपी के प्रति हीन व जातिवादी मानसिकता और द्वेष की भावना साफ झलकती है. कांग्रेस सत्ता में रहते हुए और सत्ता से बाहर हो जाने के लंबे समय बाद अब तक बीजेपी और आरएसएस एंड कंपनी से हमें कहीं भी जी जान से लड़ती नज़र नहीं आती है.

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने आगे कहा कि जबकि बीजेपी एंड कंपनी के लोग साम दाम दंड भेद आदि अनेकों हथकंडे अपनाकर भारत को कांग्रेस मुक्त ही नहीं बल्कि विपक्ष विहीन बनाकर पंचायत से संसद तक चीन जैसा ही एक पार्टी सिस्टम बनाकर देश के लोकतंत्र व संविधान को ही खत्म करने पर आतुर लगते हैं.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-342/