Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तेलंगाना पहुंचे राहुल गांधी ने TRS-BJP पर साधा निशाना, किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान

तेलंगाना पहुंचे राहुल गांधी ने TRS-BJP पर साधा निशाना, किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान

0
377

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार शाम को तेलंगाना के वारंगल में किसानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक जनसभा को संबोधित किया. इस मौके पर राहुल ने बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी का टिकट उन लोगों को मिलेगा जो गरीब और किसानों के साथ खड़े हैं. इतना ही नहीं राहुल ने कहा कि पार्टी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने ताकतवर या फिर कितने बड़े हैं. इस मौके पर राहुल ने तेलंगाना की सत्ताधारी टीआरएस और भाजपा पर भी जमकर हमला बोला.

तेलंगाना के वारंगला में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि BJP जानती है कि तेलंगाना में उन्हें रिमोट कंट्रोल की जरूरत है इसलिए बीजेपी चाहती है कि तेलंगाना में TRS की सरकार रहे. इसका सबूत ये है कि यहां के सीएम जितना भी पैसा चोरी करना चाहते हैं वो कर सकते हैं और बीजेपी की सरकार न उनके पीछे ईडी लगाएगी और न ही CBI.

इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि आज यहां पर किसानों की विधवा रो रही हैं ये किसकी जिम्मेदारी है? और ये अकेली नहीं है ऐसी तेलंगाना में हज़ारों बहने हैं जिनके पति ने आत्महत्या की..ये किसकी जिम्मेदारी है?, आपके सीएम किसानों की आवाज़ नहीं सुनते हैं. तेलंगाना का किसान कह रहा है कि उनको मिर्ची और धान के लिए सही दाम चाहिए तथा कर्ज माफ होना चाहिए. कांग्रेस की जैसी ही यहां सरकार बनेगी वैसी ही किसानों का 2 लाख का कर्ज माफ होगा और सही MSP मिलेगी.

राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए आगे कहा कि आज तेलंगाना में कहा जाता है कि मुख्यमंत्री है लेकिन ये मुख्यमंत्री नहीं बल्कि ये राजा है. राजा और मुख्यमंत्री में क्या फर्क होता है..मुख्यमंत्री जनता की आवाज़ को सुनता है और राजा जनता की आवाज़ नहीं सुनता बल्कि वो जो करना चाहता है वो करता है.

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/india-corona-update-news-363/