Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विज्ञान झूठ नहीं बोलता, PM मोदी बोलते हैं: राहुल गांधी ने WHO की मौत के आंकड़ों पर कसा तंज

विज्ञान झूठ नहीं बोलता, PM मोदी बोलते हैं: राहुल गांधी ने WHO की मौत के आंकड़ों पर कसा तंज

0
461

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. इस बार मामला कोरोना से जुड़ा है. उन्होंने एक ट्वीट में लिखा कि कोविड महामारी से 47 लाख भारतीयों की मौत हुई है. लेकिन सरकार द्वारा 4.8 लाख मौतों का दावा नहीं किया गया है. विज्ञान झूठ नहीं बोलता, पीएम मोदी बोलते हैं. उन परिवारों का सम्मान करें जिन्होंने अपनों को खोया है. इसके साथ राहुल ने मृतक परिजनों को मुआवजा देने की मांग की है.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा था “मोदी जी ना सच बोलते हैं, ना बोलने देते हैं. वो तो अब भी झूठ बोलते हैं कि ऑक्सीजन सोर्टेज से कोई नहीं मरा! मैंने पहले भी कहा था – कोविड में सरकार की लापरवाहियों से 5 लाख नहीं, 40 लाख भारतीयों की मौत हुई. फ़र्ज़ निभाईये, मोदी जी – हर पीड़ित परिवार को ₹4 लाख का मुआवज़ा दीजिए.”

इसके अलावा राहुल गांधी ने भयंकर गर्मी के बीच देश में बिजली संकट को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए ट्वीट कर लिखा “प्रधानमंत्री जी के ‘वादों’ और ‘इरादों’ के बीच का तार तो हमेशा से ही कटा था. मोदी जी, इस बिजली संकट में आप अपनी नाकामी के लिए किसे दोष देंगे? नेहरू जी को? राज्य सरकारों को? या फिर जनता को ही?”

https://archivehindi.gujaratexclsive.in/who-india-corona-47-lakh-people-died/